आज का राशिफल, 17 March, 2022

आज का राशिफल 17 March 2022

आज का राशिफल, 17 March, 2022

Today’s Horoscope (17 March राशिफल)

पढ़ें 17, मार्च 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”

मेष (ARIES)

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है, आज के दिन आपके घर खुशखबरी आयेगी। आज आप उन आज आप अपने काम को पहले लेकर चले और उसको पहले पूरा करें। साथ ही आपको अपने काम, परिवार और दोस्तों के बीच संतुलन बना कर रखना चाहिए। ऐसा करने से आपके रिश्तों में संतुलन रहेगा। इस राशि के सरकारी टीचर्स के लिए आज का दिन अच्छा हैं। अगर जीवनसाथी के साथ कुछ समय से किसी बात को लेकर अनबन चल रही है तो आज इस बात को सुलझाने के लिए दिन अच्छा हैं। परिवारिक परेशनियों का निवारण होगा।

वृष (TAURUS)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आज आपके ऊपर काम की जिम्मेदारी ज्यादा रहेगी। इसलिए समय के साथ साथ काम को पूरा करते जाए वरना काम बढ़ता चला जायेगा। अपने व्यवहार पर थोड़ी नरमी रखें, अन्यथा लोगो से कहा सुनी हो सकती है। इससे आपके बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं।आज आपकी शादी के लिए कोई अच्छा रिश्ता आ सकता हैं।

मिथुन (GEMINI)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा और आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। आज आपकी आर्थिक स्थिति सही रहेगी और फ्यूचर के लिए प्लानिंग बना सकते हैं जिससे आपकी मेहनत रंग लाएं । इस राशि के स्टूडेंट्स अपने करियर को लेकर परेशान होंगे। बेहतर हैं अपने गुरु से परामर्श लें। अगर आप अपने व्यापार को किसी दूसरे राज्य में फैलाना चाहते हैं तो आज इस कार्य की शुरुआत करने के लिए दिन अच्छा हैं। आज अचानक से आपके परिवार में किसी की तबीयत बिगड़ सकती हैं, परिवारवालो का ध्यान रखें।

कर्क (CANCER)

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आज आपकी नम्रता और समाझदारी आपके रिश्ते में आई खटास को दूर करेंगी। आज आपके द्वारा कार्य में सफलता अवश्य मिलेगी। इस राशि के जो लोग विदेश जाकर नौकरी करना चाहते है उनको थोडा धैर्य रखने की जरूरत है। आज आपका पूरा दिन परिवार वालों के साथ बितेगा। शाम को घर पर ही परिवार वालो के साथ डिनर का प्लान भी बन सकता हैं। अगर आप खेलकूद में रुचि रखते है तो आज आपको किसी कोच का फोन आ सकता हैं और भविष्य की योजना की तैयारी में जुट जाओगे।

सिंह (LEO)

आज आपका ध्यान धार्मिक कार्यों में रहेगा। आज जिसमें आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से हो सकती हैं। जिसका फायदा आपको भविष्य में होगा। इस राशि के जो लोग व्यापार करते हैं आज वो अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए किसी अच्छी कंपनी से डील फिक्स कर सकते हैं। स्वास्थ्य पहले की अपेक्षा ठीक रहेगा। आज आपको कहीं अच्छी जगह नौकरी करने का ऑफर मिल सकता है। योग करें, इससे आपका स्वास्थ ठीक रहेगा।

कन्या (VIRGO)

आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा। आज अपने गुस्से पर काबू रखे वरना किसी से लड़ाई हो सकती है और रिश्ते खराब हो सकते हैं। आज आपको काम का सही अवसर मिल सकता है इसलिए मौके का फायदा उठाएं और लोगो को अपना टैलेंट दिखा डाले। आज लंबे समय से चल रही परेशनियों का हल निकलेगा। जीवनसाथी के साथ समय बिताने से रिश्ते में मजबूती और नजदीकियां बढ़ेंगी। व्यापारियों के लिए दिन शुभ हैं। धनलाभ होने के आसार नजर आ रहे हैं। आज आपको सरकारी क्षेत्र से लाभ होने की संभावना हैं।

तुला (LIBRA)

आज का दिन आपके लिए अच्छा है। आज लेखकों और कालाकारों के लिए भी समय अच्छा हैं। आज लोग आपके लेख को पढ़कर तारीफ करेंगे। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए भी आज का दिन अच्छा है। साथ ही आज भाईयों के बीच में प्रेम बढ़ेगा। दोस्तों के साथ आज बाहर समय बिताने का प्लान बनेगा। आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा मजबूत होगा। साथ ही आज किसी रिश्तेदार से भी फॉन पर बात हो सकती है । अगर आज किसी नए बिजनेस की शुरुआत करना चाहते हैं। तो आज का दिन शुभ हैं। माता-पिता का आशीर्वाद से सारे काम आसानी से होगा।

वृश्चिक (SCORPIO)

आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से ठीक रहेंगे। आर्किटेक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छे सौगात लेकर आया हैं, आज आपके कामों की तारीफ हो सकती हैं । साथ ही प्रमोशन होने के चांस भी बन रहे हैं। सरकरी ऑफिस में काम करने वालों का आज ट्रांसफर ऐसी जगह होगा जहाँ से आपको अप-डाउन करने में आसानी होगी। साथ ही पहले की अपेक्षा आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आज अपने जीवनसाथी के साथ लंच का आनंद लेंगे ऐसा करने से आपके रिश्तें में मजबूती आएगी। आज आपके मन की शांति मिलेगी।

धनु (SAGITTARIUS)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आज आप अपने खाने पीने पर ध्यान दे, अन्यथा स्वस्थ बिगड़ सकता है। आज यात्रा के योग बन रहे हैं लेकिन आज यात्रा करने से बचे। आज किसी से बहसबाजी के चक्कर में न पड़ें। अपने परिवार के साथ कही घूमने जा सकते हैं। आज कही से धन की प्राप्ति हो सकती है

मकर (CAPRICORN)

आज आप घर पर संतुष्टि भरा दिन बिताएंगे। साथ ही घर वालों का भरपूर प्यार आज आपको देखने को मिलेगा। स्वादिष्ट भोजन का आनंद उठाऐंगे। जो लोग किसी दूसरे राज्य में व्यापार की शुरुआत करना चाहते है आज का दिन उनके लिए अच्छा हैं, परिवारवालों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। आज आपको किसी मल्टीनेशनल कंपनी से जॉब के ऑफर ई-मेल के द्वारा आने की संभावना बन रही हैं। लवमेट के रिश्तो रिश्तों में नजदीकियां बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

कुंभ (AQUARIUS)

आज का दिन आपके लिए मस्ती भरा रहेगा। आज आपका मन रचनात्मक कार्यों में लगेगा। आज आप किसी नए रचना की शुरुआत कर सकते हैं। जिन लोगों को एक्टिंग का शौख है, उझे आज किसी शो में एक्टिंग करने का ऑफर आ सकता हैं। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। लेकिन मनोरंजन पर पैसे खर्च हो सकते हैं। आर्थिक स्थिति से आज का दिन लाभदायी रहेगा। लवमेट के साथ आपने दिल की बाते शेयर करे। मन को शांति मिलेगी।

मीन (PISCES)

आज आपकी कोई पूरानी मनोकामना पूर्ण होंगी। इस राशि के बच्चें अगर ज्यादा मेहनत करेंगे तो भविष्य में सफलता अवश्य मिलेगी। साथ ही आज बच्चें अपने पिता से परामर्श लेंगे । तो उनका आत्मविश्वास बढेंगा। लवमेट को आज रिंग गिफ्ट करेंगे। आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। महिलाओ के लिए दिन राहतपूर्ण रहने वाला है। बच्चे भी आज अपने माता पिता की सारी बाते मानेंगे, जिससे माता आज आपसे खुश रहेंगी। सवास्थ आज पहले से अच्छा रहेगा बाहर का खाना अवॉइड करे।

अपने दोस्तों में लेख शेअर करें मनाचेTalks हिन्दी आपके लिए ऐसी कई महत्त्वपूर्ण जानकारियाँ लेके आ रहा है। हमसे जुड़ने के लिए हमारा फेसबुक पेज मनाचेTalks हिन्दी को लाइक करिए और हमसे व्हाट्स ऐप पे जुड़े रहने के लिए यहाँ क्लिक करे। टेलीग्राम चैनल जॉइन करने के लिए यहाँ क्लिक करें

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!