आज का राशिफल, 09 March, 2022

आज का राशिफल, 09 March, 2022

Today’s Horoscope (09 March राशिफल)

पढ़ें 09, मार्च 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”

मेष (ARIES)

आज का दिन आपका अच्छा रहेगा। आज किसी किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने के बारे में सोच सकते हैं। आप अपने घरवालों के साथ खुशी के पल बिताएंगे। इस राशि के छात्रों को उनके मनपसंद सबजेक्ट में कुछ नया सीखने को मिलेगा, जो आगे आपके करियर में बहुत काम आएगा। घर के मामलों में आप कोई जरूरी प्लानिंग भी कर सकते हैं। ऑफिस में मिले किसी नए काम पर सोच-विचार कर सकते हैं।

वृष (TAURUS)

आज का दिन आपका अच्छा रहेगा। आज कही से रुका रुका हुआ पैसा वापिस आएगा जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। अपने पार्टनर पर विश्वाश और सहजता के साथ रिश्ता निभाएं। मेहनत के परिणाम जल्द ही आपको मिलेंगे। इस राशि की महिलाओं को दिन कोई खास खुशखबरी मिलने वाली है और साथ ही उनका दिन राहतपूर्ण भी रहेगा। करियर को बढ़ाने के नए अवसर मिलेंगे। सफलता आपके कदम चूमेगी। सेहत बहुत अच्छी रहेगी।

मिथुन (GEMINI)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आज किसी भी काम को जल्दबाजी में न करें वरना इससे आपको नुकसान हो सकता है। माता-पिता के साथ किसी धार्मिक कार्म में मन लगाएंगे। व्यापार में आपको उम्मीद से कम ही लाभ होगा। किसी पर अपने काम या विचार थोपने की कोशिश करने से आपको बचना चाहिए। आज आपकी मुलाकात दोस्तो से हो सकती है जिससे आपको कोई फायदा हो सकता है। आज आपको अपने कैरियर से संबंधित राय घर के बड़ों से जरूर लें। 

कर्क (CANCER)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आपके रुके हुए सब काम पूरे हो जाएंगे। ऑफिस में आपके साथी आपके काम में मदद कर सकते हैं। इसके अलावा इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा, किसी विषय को समझने में शिक्षक आपकी मदद करेंगे। परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती है, जिन्हें आप बखूभी निभाएंगे। आपकी कोई राज की बात उजागर हो सकती है। आपको सोच- समझ कर बोलना चाहिए। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। पुराना निवेशा आपके काम आएगा। स्वास्थ अच्छा रहेगा।

सिंह (LEO)

आप परिवार के साथ सुखद समय बिताएंगे। सामाजिक स्तर पर आपका रूतबा बढ़ेगा। कारोबार को बढ़ाने के लिए किसी मित्र से आर्थिक मदद मिल सकती है। बच्चे आपसे किसी प्रकार की जिद करेंगे, इसलिए आप उन्हें प्यार से समझाएं। ऑफिस में आपके कार्यों की प्रशंसा हो सकती है, और बॉस आपको कुछ नयी जिमेदारी भी दें सकते हैं। लेकिन स्वास्थ के मामले में आप पेट से परेशान रह सकते हैं। इसलिए ज्यादा ऑयली खाना अवॉइड करें।

कन्या (VIRGO)

आप काम के प्रति बेहद एक्टिव रहेंगे। कई दिनों से पेंडिंग काम को पूरा करके आप राहत की सांस लेंगे। परिवार वालों के साथ ज्यादा समय बितेगा, और बच्चे माता की रसोईघर के कामों में मदद करेंगें, आज बड़े बुजुर्गों से आपको कुछ अच्छी शिक्षा भी मिलेगी, जो आपे भविष्य में आपके बहुत काम आएगी। आपको सक्सेस के लिए प्लानिंग करनी चाहिए, इसमें आपको सफलता मिलेगी। कारोबार में भी बढ़ोतरी होगी, जिसमें आपके पिता आपका सहयोग करेंगे।

तुला (LIBRA)

आपका दिन मिला-जुला रहेगा। आपका उदार भाव लोगों को काफी प्रभावित कर सकता है। आपके आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, दिया हुआ पैसा रुक सकता है। इस राशि के विवाहितों के लिए दिन ठीक-ठाक रहने वाला है, अपने जीवनसाथी पर भरोसा बनाए रखें , पुरानी सारी गलतफहमियां दूर होंगी। बच्चे पिता के साथ समय बिताएंगे। आज किसी काम को लेकर थोड़ा सतर्कता बरतें, और किसी की सुनी सुनाई बातों को नज़र अंदाज करें। 

वृश्चिक (SCORPIO)

आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। नव विवाहित जीवनसाथी के साथ समय बिताएंगे। किसी जरूरी काम को पूरा करने में आप सफल हो सकते हैं। बिजनेसमैन के लिए दिन फायदेमंद रहने वाला है। कोई दोस्त आपके करोबार को बढ़ाने में आपकी मदद करेंगे। रोजगार के मामले में आप किसी जानकर व्यक्ति से सलाह ले सकते हैं। आपके दाम्पत्य रिश्तों में मधुरता आयेगी। परिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा। पिता का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा।

धनु (SAGITTARIUS)

आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा। आज आपका मन पूजा पाठ में ज्यादा लगेगा। आज छात्रों के लिए दिन अच्छा है और कैरियर में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। आज आप अपने लिए कोई अच्छा फैसला ले सकते है। ऑफिस का कोई जूनियर किसी काम में आपसे मदद मांग सकता है। आपको अचानक धन लाभ होगा। बड़ी बहन से अपनी बातें शेयर करके आपका मन प्रसन्न भी रहेगा। माता आपका मन पसंद खाना बनायेंगी। घर के बड़ों के स्वास्थ का ख्याल रखें।

मकर (CAPRICORN)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। अपने सभी जरूरी काम आज पूरे कर लें इससे आपको उसमें आपको सफलता भी मिलेगी। आज विद्यार्थी मन लगाकर पढ़ाई करेंगे, तो उनको सफलता जरूर मिलेगी। ऑफिस से आपको कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है, जिसे आप अच्छे से पूरा कर लेंगे। आपका समय सोशल मिडिया पर बीतेगा, उससे आपको कुछ नया सीखने को मिलेगा। इस राशि के छोटे उद्योग के व्यापारियों को फायदा होगा। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी।

कुंभ (AQUARIUS)

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है। अपने खर्च थोड़े से कम करें। आज आपको काम के नए अवसर मिलेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ रिश्ते अच्छे होंगे और घर का माहौल खुशनुमा रहेगा और समाज में आपका नाम ऊंचा होगा। जीवनसाथी के सहयोग से आपका कोई काम पूरा हो जायेगा। ऑफिस के कामों को समय से पूरा करने पर आपको बॉस से वाहवाही मिलेगी। उन लोगों से बातचीत करने के लिए अच्छा दिन है, जिनसे आपकी मुलाकात कभी- कभी ही होती है।

मीन (PISCES)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज आप घर के कामों में बिजी हो सकते है जिससे आपको थकान भी महसूस हो सकती है इसलिए बीच बीच में आराम भी करते रहें। कारोबारी अपने व्यापार को आगे बढ़ाने की भी सोच सकते हैं। इसमें आपके पिता भी आपका साथ देंगे। आपकी अपने किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी और उसके साथ आप अपनी कोई पुरानी बात भी शेयर कर सकते हैं। स्वास्थ के मामले में आप ठीक ही रहेंगे।

अपने दोस्तों में लेख शेअर करें मनाचेTalks हिन्दी आपके लिए ऐसी कई महत्त्वपूर्ण जानकारियाँ लेके आ रहा है। हमसे जुड़ने के लिए हमारा फेसबुक पेज मनाचेTalks हिन्दी को लाइक करिए और हमसे व्हाट्स ऐप पे जुड़े रहने के लिए यहाँ क्लिक करे। टेलीग्राम चैनल जॉइन करने के लिए यहाँ क्लिक करें

You may also like...

1 Response

  1. Shalini sachan says:

    Nice

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!