आज का राशिफल, 21 March, 2022

आज का राशिफल 21 March 2022

आज का राशिफल, 21 March, 2022

Today’s Horoscope (21 March राशिफल)

पढ़ें 21, मार्च 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”

मेष (ARIES)

आपका दिन परिवारवालों के साथ बीतेगा। आपका समय दिन भर बच्चों की बातों को सुनने में लगेगा। बच्चों के भविष्य के लिए उनके गुरु से परामर्श ले सकते हैं। इस राशि के दुकानदारों का दिन अच्छा रहेगा। दुकान पर ज्यादा बिक्री होने का योग बन रहा है। आपके ज्यादातर काम जो अधूरे थे वो पूरे होने के चांस है। इस राशि के न्यायाधीश कई मामलों को सुलझा देंगे। आपके सामने कई तरह के मामले चलते रहेंगे। आप उनमें ही उलझे रह सकते हैं।

वृष (TAURUS)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपका मन पूजा पाठ में लगेगा। कॉमर्स वाले स्टूडेंट के लिए दिन बेहतरीन रहेगा। किसी कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है। इस राशि के लोगों को धन लाभ हो सकता है। साथ ही दूसरे राज्य से भारी मात्रा में अंगूठी आदि बनाने का ऑडर भी मिल सकता है। लवमेट अपने पार्टनर को गिफ्ट देंगे। इससे आपके रिश्ते में मजबूती आएगी।

मिथुन (GEMINI)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आपको बिजनेस के लिए नई योजना बनानी चाहिए, जिससे आपको फायदा होगा। आज कंपनी में प्रमोशन हो सकता है, जिससे आपको खुशी होगी। मेडिकल की तैयारी करने वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा। किसी हॉस्पिटल से आपको जॉब का ऑफर ई-मेल के द्वारा आ सकता है। किसी नयी जमीन से संबंधित कोई लेन-देन करने जा रहे हैं तो पहले उसकी अच्छे से जांच-पड़ताल जरूर कर लें। अविवाहितों को शादी के रिश्ते आ सकते हैं।

कर्क (CANCER)

आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा। आज कोई भी फैसला सोच समझ कर लें क्योंकि अगर आज अपने कोई गलत फैसला लिया तो इससे आपके ऑफिस में भी दूसरो को परेशानी उठानी पड़ सकती है। आप किसी को अपने विचार से सहमत कराने की कोशिश करते हैं, तो आपके लिए दिन शुभ रहेगा। अधिकारी आपसे खुश हो सकते हैं। आपकी मुलाकात नए लोगों से होगी जो आपके बिजनेस के लिए फायदेमंद साबित होगी। तरक्की के नये अवसर आपके सामने आयेगी। सेहत बहुत अच्छी रहेगी।

सिंह (LEO)

दिन बेहतरीन रहेगा। अपने करियर और पेशे में प्रगति के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। मेहनत के दम पर आपका असर लोगों पर रहेगा। आपकी अन्दरूनी ताकत कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में भी मददगार साबित होगी। उन लोगों से सावधान रहें जो आपको गलत राह पर ले जाने की सोचते हैं। जीवनसाथी के जीवन में बदलाव आने से खुशी का माहौल बनेगा। फर्नीचर का सामान खरीदेंगे तो आपके लिए दिन शुभ है।

कन्या (VIRGO)

आपके मन में नए-नए विचार आऐंगे। किसी नए काम की शुरुआत कर सकते है। आपका ज्यादातर समय परिवारवालों और दोस्तों की इच्छाओं को पूरा करने में निकल जाएगा। इस राशि के बिजनेसमैन कुछ बड़े बिजनेसमैन से मिलकर डील साइन कर सकते है। जिसका फायदा आपको भविष्य में अवश्य मिलेगा। जीवनसाथी के साथ पुराने किसी बात पर वाद-विवाद हो सकता है। आज आपके पार्टनर आपसे नाराज हो सकते है इसलिए उनको गिफ्ट देना एक अच्छा ऑप्शन है, जिससे आपके रिश्ते भी अच्छे होंगे।  

तुला (LIBRA)

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहेगा। बिजनेस करने वालो के लिए आज का दिन अच्छा है, आज उनको बिजनेस में फायदा होगा और बिजनेस में काम करने के तरीकों में बदलाव कर सकते हैं। आपके रुखे व्यवहार के कारण दोस्तों के साथ अनबन हो सकती है। आपके दोस्त आपके कामों में अड़चने उत्पन्न कर सकते हैं, जिसमें आपको ही नुकसान होगा। लेकिन कई मामलों में आप बेहद व्यावहारिक भी रहेंगे। इससे आपको फायदा हो सकता है। आप कम समय में बहुत से काम निपटाने की कोशिश करेंगे।

वृश्चिक (SCORPIO)

दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। किसी शुभ समाचार के मिलने का योग नजर आ रहा है। पारिवारिक रिश्तों के बीच सामंजस्य बनाने में आप सफल रहेंगे। शाम को बच्चों के साथ अच्छा टाइम बीतेगा। आपके कई दिनों से रूके हुए काम में सफलता मिल सकती है। ऑफिस के किसी काम को लेकर जल्दबाजी करने से बचें। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए भी दिन अच्छा है। लवमेट के लिए रिश्तों में मिठास भरने का दिन है।

धनु (SAGITTARIUS)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आज किसी को भी पैसा सोच समझ कर दें। आज ऑफिस में आपका दिन अच्छा रहेगा और आपके सीनियर्स आपसे खुश रहेंगे। कोर्ट-कचहरी के कामों में आपकी जीत हो सकती है। कोई पुराना लोन बाकी रहा हो तो वो चुका देंगे। पुराने रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं। भाइयों के साथ छोटी-मोटी बहस होने की संभावना बन रही है।

मकर (CAPRICORN)

आज आपका दिन अच्छा रहेगा और आपकी किस्मत आपका साथ देगी। ऑफिस में सीनियर्स आपसे खुश होंगे।m और आपके काम की तारीफ करेंगे। साथ ही कुछ जूनियर आपसे काम सीखने की इच्छा जाहिर करेंगे। इस राशि के जो लोग राजनीति के क्षेत्र से जुड़े है उनके किसी पूराने काम की तारीफ होने की संभावना है। आपकी ही कोई पुरानी योजना चल जाएगी और आपको उससे फायदा होगा। साथ ही बेरोजगारों को रोजगार मिलने के योग हैं। जिससे आपका मन प्रसन्न होगा। शाम को दोस्तों से मुलाकात होगी। डिनर करने का प्लान भी बन सकता है।

कुंभ (AQUARIUS)

आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा। आज आपको नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं जिससे आपके आगे बढ़ने के अवसर भी खुलेंगे। इस राशि के वकीलों के लिए दिन अच्छा रहेगा। साथ ही कुछ बातों को लेकर मन में दुविधा बनी रहेगी, अपनी ही योजना को लेकर मन में संदेह भी पैदा हो सकता है। बेहतर होगा पहले अपनी दुविधा को दूर करें और धैर्य से काम करें। आप डिसीजन लेने में खुद को थोड़ा परेशान महसूस करेंगे।

मीन (PISCES)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। घर में आज कुछ परिवर्तन ला सकते हैं और साज सजावट का सामन लाएंगे। आज आप अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे जिससे आपको खुशी मिलेगी और परिवार में भी सब लोग खुश होंगे। आप पैसा सोच समझ के खर्च करें। इस राशि के नौकरी करने वालों को कंपनी में किसी नए काम की जिम्मेदारी मिल सकती है। आप उस जिम्मेदारी को बखूबी निभाओगे। आपके कामकाज की तारीफ भी होगी।

अपने दोस्तों में लेख शेअर करें मनाचेTalks हिन्दी आपके लिए ऐसी कई महत्त्वपूर्ण जानकारियाँ लेके आ रहा है। हमसे जुड़ने के लिए हमारा फेसबुक पेज मनाचेTalks हिन्दी को लाइक करिए और हमसे व्हाट्स ऐप पे जुड़े रहने के लिए यहाँ क्लिक करे। टेलीग्राम चैनल जॉइन करने के लिए यहाँ क्लिक करें

You may also like...

1 Response

  1. Shalini sachan says:

    Nice

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!