आज का राशिफल, 04 April, 2022

आज का राशिफल, 04 April, 2022

Today’s Horoscope (04 April राशिफल)

पढ़ें 04, अप्रैल 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”

मेष (ARIES)

आज का दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। कोई जरूरी काम टाइम से पूरा हो जायेगा। किसी जरूरतमंद की मदद करेंगे। आज आपको कोई खुशखबरी मिलेगी। इस राशि के जो लोग प्रॉपर्टी डीलर हैं उन्हे अच्छी डील के लिए थोड़ा और इंतेजार करना पड़ेगा। छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा, नए लक्ष्य निर्धारित करें और अपनी कोशिशें शुरू कर दें। शारीरिक दृष्टि से सेहत फिट रहेगी। बाहरी चीजों को खाने से बचें।

वृष (TAURUS)

आज का दिन नई सौगात लेकर आया है। इस राशि के विवाहित अधिक से अधिक समय जीवनसाथी को दें, रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। इस राशि के जो छात्र  मेडिकल से जुड़े हैं उन्हें कुछ नया सीखने को मिलेगा। लवमेट के लिए दिन अनुकूल है। पार्टनर से मन की बात कह सकते हैं। काम धीरे-धीरे ही सही लेकिन पूरे हो जायेंगे। तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे।

मिथुन (GEMINI)

आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है। आज आप बिजनेस में फायदा करने के लिए नए प्लानिंग करेंगे। अगर आप साझेदारी में काम कर रहे हैं तो पार्टनर के दिमाग में कोई ऐसी तकनीक आएगी जिससे बिजनेस में उम्मीद से अधिक फायदा होगा। इस राशि के बच्चों को कुछ नया सीखने का अवसर प्राप्त होगा और आपका पढ़ाई का कोर्स पीछे नहीं छूटेगा।आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। मानसिक रूप से स्वस्थ होने के कारण आप मौसम का पूरा आनंद लेंगे। जीवन में दूसरों का सहयोग हमेशा बना रहेगा।

कर्क (CANCER)

आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। निगेटिव थॉट्स को दिमाग में न आने दें। आज कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है लेकिन खर्च बढ़ सकते हैं। छात्रों को भविष्य के लिए योजना बनाकर पढ़ाई करने की जरूरत है। बैंकिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है और प्रमोशन भी हो सकता है। आप अपनी खुशी दुगनी करने के लिए परिवारवालों से बांटे। नए विचारों को जांचने का बेहतरीन वक्त है। आपके घर के सुख-सौभाग्य में बढ़ोत्तरी होगी।

सिंह (LEO)

आज आपके दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी। आप एनर्जेटिक फील करेंगे। जिससे आप आज अपने सभी काम फुर्ती से कर लेंगे।  आज आप किसी की बातो में न और अपने अनुसार काम करें। संचार से जुड़ी किसी नयी तकनीक से फायदा जरूर मिलेगा। आसपास और साथ के लोगों में आपकी अच्छी इमेज बनेगी। सेहत बिल्कुल ठीक रहने वाली है। भविष्य में सब अच्छा होगा।

कन्या (VIRGO)

आज आपका दिन शानदार रहने वाला है। आज आप कोई जरूरी काम पूरा करेंगे। कोई महत्वपूर्ण काम पूरा हो सकता है। आज रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है। कुछ नए मौके, साथ ही नये विचार सामने आएंगे जिसका खुले मन से स्वीकार करें। आप ज्यादातर मामलों में खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगे। आज आपकी सेहत थोड़ी बिगड़ सकती है इसलिए बाहर का खाना अवॉइड करे। अपने पार्टनर को समझने की कोशिश करें।

तुला (LIBRA)

आज का दिन का सामान्य रहने वाला है। आज आप अपने काम से संबंधित कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। सोच समझ के पैसा खर्च करे। सब आपकी समझ और शिष्टता से काफी प्रभावित होंगे। हर कोई आपकी तरफ आकर्षित होगा। चारों तरफ से खूब प्रशंसा मिलन वाली है। परिवार में कई दिनों से चल रही समस्यायें सुलझ जाएंगी। दोस्तों के साथ बात करके अच्छा समय बीतेगा। इस राशि के जो लोग मेडिकल स्टोर के व्यपार से जुड़े हैं उन्हें अचानक कहीं से आर्थिक लाभ मिलेगा।

वृश्चिक (SCORPIO)

आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। आज आपके सीनियर किसी काम में आपकी मदद करवा सकते हैं। जो लोग संगीत से जुड़े हैं उनके लिये दिन अच्छा है। जो छात्र विदेश में पढ़ाई करने के उत्सुक हैं, इसके लिए उन्हें थोड़ी अधिक मेहनत करने की जरूरत है। परिवार में आपको कुछ नयी जिम्मेदारी मिल सकती है। स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहने वाला है।

धनु (SAGITTARIUS)

आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। बिजनेस  उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। आप जो भी करें, सकारात्मक होकर करें। किसी भी तरह का फैसला करने के पहले अच्छी तरह से सोच-विचार जरुर कर लें या फिर किसी अनुभवी से सलाह सुझाव लेना आपके लिये फायदेमंद रहेगा। इस राशि के जो लोग कोचिंग संचालक है अगर संचालन कार्य में बदलाव करें तो फायदा जरूर होगा। स्वास्थ्य को लेकर आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग आपकी परेशानियों को कम कर देगा।

मकर (CAPRICORN)

आज किस्मत आपका साथ देगी। आज आपको धन लाभ हो सकता है लेकिन फिर भी पैसा सोच समझ के खर्च करें। इस राशि के जो लोग टीचर हैं अनका दिन अच्छा रहने वाला है। जो लोग विवाहित हैं उनका किसी बात पर जीवनसाथी से मन-मुटाव हो सकता है। बेहतर होगा की छोटी-छोटी बातों को इग्नोर करें। महिलायें को काम से थोड़ी राहत मेहसूस होगी। परिवार वाले उनके घर के कामों में मदद करेंगे। छात्र पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देगें। आपके साथ सब अच्छा होगा।

कुंभ (AQUARIUS)

आज का दिन आत्मविश्वास और उम्मीद से भरा रहेगा। आज आपको कुछ नए अनुभव होंगे। आपने अपने कैरियर को लेकर जो भी प्लानिंग कर रखी है, वो सब पूरी होगी। बस आपको धैर्य बनाकर रखने की जरूरत है। कामकाज में नये तरीकों को अपनाने की कोशिश करें फायदा जरूर मिलेगा। इस राशि के जो लोग अविवाहित हैं उन्हें सुयोग्य विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे। किसी को उधार देने से बचें।आपके साथ सब अच्छा होगा।

मीन (PISCES)

आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। परिस्थितियां कुछ इस तरह से पुरानी चीजों को आपके सामने लाकर खड़ा कर देंगी। जिससे आपकी टेंशन बढ़ सकती है। ऐसी स्थितियों में घर के बड़े बुजुर्ग की राय आपके लिये कारगर साबित होगी। आर्थिक स्थिति में थोड़ी गिरावट हो सकती है। किसी पुराने मित्र से आर्थिक सहयोग प्राप्त होगा। घर में वातावरण अनुकूल रहेगा, वर्कलोड कम रहेगा। जूनियर आपसे मदद की मांग कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ समय बितायेंगे। स्वास्थ्य के प्रति आपको ध्यान देने की जरूरत है।

अपने दोस्तों में लेख शेअर करें मनाचेTalks हिन्दी आपके लिए ऐसी कई महत्त्वपूर्ण जानकारियाँ लेके आ रहा है। हमसे जुड़ने के लिए हमारा फेसबुक पेज मनाचेTalks हिन्दी को लाइक करिए और हमसे व्हाट्स ऐप पे जुड़े रहने के लिए यहाँ क्लिक करे। टेलीग्राम चैनल जॉइन करने के लिए यहाँ क्लिक करें

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!