आज का राशिफल, 16 March, 2022

आज का राशिफल 16 March 2022

आज का राशिफल, 16 March, 2022 (Today’s Horoscope (16 March राशिफल)

पढ़ें 16, मार्च 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”

मेष (ARIES)

आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहेगा। स्टूडेंट्स का आज पढ़ाई में मन लगेगा और टीचर्स भी आज खुश रहेंगे। आज आपका स्वास्थ अच्छा रहेगा। अगर लकड़ी का फर्नीचर खरीदने की सोच रहे है तो खरीद लीजिये। किसी बुजुर्ग की राय आपके टूटते रिश्ते को संवार देगी। कोई जोखिम भरा काम शुरू कर सकते हैं इसमें सफल होने पर आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। पैसों के बारे में बहुत समझदारी से फैसले करने होंगे।

वृष (TAURUS)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज आप अपने पुराने सभी काम पूरे कर लेंगे, जिससे आपका मन खुश रहेगा। आज आपको आपकी मेहनत का फल मिलेगा। आज किसी से बहस बाजी में न पड़े, वरना आपको मुश्किल हो सकती है। वाहन संभाल कर चलाएं। नौकरी या बिजनेस में फायदे के एक से अधिक मौके मिल सकते हैं। छात्रों के लिए का दिन बहुत अच्छा है। अगर आप वीजा प्राप्त करने की कोशिश कर रहें हैं तो आपको वीजा मिल जायेगा।

मिथुन (GEMINI)

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है। आज भाग्य आपका साथ देगा। बिजनेस के सिलसिले में विदेश यात्रा करने का मौका मिलेगा, जो आपके लिए बहुत फायदेमंद है। आज आप दोस्तो के साथ कही घूमने का प्लान बना सकते है। दूसरों की मदद करने से पीछे न हटें। छोटे भाई बहनों की ओर से आपको सुखद समाचार मिल सकते हैं। उनके साथ आपके संबंधों में भी मधुरता आयेगी। इस समय परिवार परिवार के साथ समय बितायेंगें तो मानसिक तनाव दूर होगा। किसी भी चीज में निवेश करने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें।

कर्क (CANCER)

किसी धार्मिक कार्य में सहयोग करने से नौकरी में तरक्की होगी। ऑफिस में हर काम बारीकी से निपटाने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में जो भी रुकावटें आएंगी, उनसे कुछ सीख सकते हैं ऐसे ही आपको आगे बढने के नए मौके मिल सकते हैं। साथ वाले लोगों या दोस्तों से कोई गिफ्ट मिल सकता है। समाज कार्य की मीटिंग में जरूरत से ज्यादा न बोलें। कारोबार में चल रहे प्रयास सफल होंगे। दूसरों की मदद करने से आपको फायदा होगा जमीन जायजाद के मामले में लाभ मिलेगा।

सिंह (LEO)

जिस काम को आप शुरू करेगें उसे पूरा करके ही राहत की सांस लेगें इस वजह से हो सकता है ऑफिस में काफी देर तक काम करना पड़े। किसी काम को पूरा करने के लिए शार्टकट अपनाने से बचें। निश्चित ही काम थोड़े विलम्ब से ही लेकिन पूरे हो जाएंगे। बिजनेसमैन को फायदा होगा। आपको ट्राफिक नियमों के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है, इसलिए बाहर निकलते समय अपना ड्राइविंग लाइसेंस लेना न भूलें। आविवाहित लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है।

कन्या (VIRGO)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आज कोई भी काम जल्दबाजी में न करे, वरना काम बिगड़ सकते हैं। आज आप ऑफिस के सभी काम पूरे कर लेंगे जिससे आपके सीनियर आपसे इंप्रेस होंगे। ऑफिस में दिन ठीक रहेगा किसी सहकर्मी की मदद से काम जल्द ही खत्म हो जायेगा। लेकिन ध्यान रहे किसी के भहकावे में न आये और अपने कार्य के प्रति सतर्क रहें। विवाह के शुभ समाचार कोई रिश्तेदार घर लेकर आ सकता है जिससे आपके परिवार में खुशियों को माहौल बना रहेगा।

तुला (LIBRA)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज आपको कोई नया प्रोजेक्ट मिलेगा जिससे आपको लाभ होगा। कम्पटेटिव एग्जाम के रिजल्ट में आज आपको सफलता मिलेगी। काम अधिक होने से थोड़ी थकान महसूस हो सकती है। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। स्वास्थ्य पहले की अपेक्षा ठीक रहेगा। बिल्डर्स के लिए दिन फायदा देने वाला है। लवमेट के साथ समय बिताने का प्लान बनाएंगे।

वृश्चिक (SCORPIO)

काम के प्रति आपकी एकाग्रता बढ़ी रहेगी। किसी जरूरी काम को प्री-प्लानिंग करके करेंगें तो काम आसानी से पूरा हो जाएगा। परिवार में किसी सदस्य से आपकी अनबन हो सकती है। बेहतर होगा कि आप गुस्से पर कंट्रोल रखें। इस राशि के आविवाहित लोगों के लिए दिन बहुत अच्छा है। मनोरंजन करते समय कोई काम अधुरा रह सकता है। आज आप अपने पार्टनर के साथ कही घूमने जा सकते है। 

धनु (SAGITTARIUS)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज आपका मन पूजा पाठ में ज्यादा रहेगा। परिवार के साथ भी आप कही मंदिर वगरह घूमने के लिए जा सकते हैं। आज आप अपने सभी काम शांति मन से करे, इससे वो आसानी से पूरे हो जाएंगे। पारिवारिक निर्णय लेने से पहले किसी बड़े बुजुर्ग की राय जरूर लें तो आपको फायदा होगा। बिजनेसमैन को नया काम स्टार्ट करने के लिए दिन शुभ है जो आने वाले समय में अधिक फायदा कराएगा। आप जरूरतमंदों की मदद के लिए हर सम्भव तरीका अपनाएगें।

मकर (CAPRICORN)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आज आपको ऑफिस में अपने साथियों का सहयोग मिलेगा, जिससे आप मिल जुल के सभी काम पूरा कर लेंगे। आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जिससे आपको आगे जाकर फायदा मिल सकता है। आप सकारात्मक सोच रखेंगे, तो आनंद से दिन बिता सकेंगे। लगभग हर कोशिश में आपको सफलता मिल सकती है। अधिकारियों और निचले वर्ग के लोगों से भी समय पर मदद मिलेगी। आपके बिजनेस मे तरक्की होगी। ऑफिस में वह काम आपको मिल सकता है, जिसके लिए आप बहुत उत्सुक थे।

कुंभ (AQUARIUS)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आज आपको मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी लेकिन नतीजा कम मिल सकता है। आप शादी के बंधन मे बंधने का फैसला कर सकते है जिससे आपकी माता पिता काफी प्रसन्न होंगे। ऑफिस में कोई नया काम भी सामने आ सकता है। उस नए काम को बहुत अच्छी तरह करोगे। आपको धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। आर्किटेक्ट और इन्जीयरिंग वालों के लिए सफलता भरा दिन है। माता – पिता का आशीर्वाद से सारे काम पूरे होंगे।

मीन (PISCES)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज आप अपने परिवार वालो के साथ समय बिताएंगे जिससे आपको खुशी मिलेगी। आज पुराने सभी काम पूरे कर लेंगे। कई मामलों पर आपके पास कुछ नए और अच्छे विचार होंगे। अपनी वाणी से आप सभी काम पूरे करवा लेंगे। न्याय संगत बातें करेंगे। पुरानी मेहनत रंग लाएगी। बेरोजगार को नौकरी के ऑफर आ सकते है। स्टूडेंट्स के लिए दिन अनुकूल है। संगीत से रिलेटेड संस्था में एडमीशन लेने के लिए दिन शुभ है।

अपने दोस्तों में लेख शेअर करें मनाचेTalks हिन्दी आपके लिए ऐसी कई महत्त्वपूर्ण जानकारियाँ लेके आ रहा है। हमसे जुड़ने के लिए हमारा फेसबुक पेज मनाचेTalks हिन्दी को लाइक करिए और हमसे व्हाट्स ऐप पे जुड़े रहने के लिए यहाँ क्लिक करे। टेलीग्राम चैनल जॉइन करने के लिए यहाँ क्लिक करें

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!