आज का राशिफल, 12 August, 2022

आज का राशिफल, 12 August, 2022

Today’s Horoscope (12 August, 2022)

पढ़ें 12, अगस्त 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”।

मेष (ARIES)

आज किसी भी काम को पूरा करने में जल्दबाजी ना करें, नहीं तो उस काम में कुछ कमियां रह जायेंगी। स्टूडेंट्स का मन पढ़ाई में कम और मोबाईल पर ज्यादा रहेगा। आज आप अपने फिजुल खर्चो पर काबू बनाये रखें।

आज कार्यक्षेत्र में वृद्धि के लिये आपके मन में कुछ नये आइडिया आयेंगे। संतान पक्ष की ओर से खुशखबरी मिलेगी।

वृष (TAURUS)

आज का दिन नई सौगात लेकर आया है। पहले से ही किये हुए निवेश का आज आपको फायदा मिलेगा। आज आप किसी खास मित्र की मदद करेंगे। आज आपके करोबार में बड़ा बदलाव आयेगा।

लम्बे समय से चल रही स्वास्थ्य सबंधित समस्या से छुटकारा मिलेगा। आज आप अपने मेहनत से कठिन से कठिन कार्य को पूरा करने में सफल होंगे।

मिथुन (GEMINI)

आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। आप अपने भविष्य को आगे बढ़ाने की योजनाओं पर ध्यान देंगे। आज के दिन कोई करीबी रिश्तेदार आपकी खुशियों को दोगुना कर देगा।

आज कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी के नये अवसर प्राप्त होंगे। आपका समय परिवार वालों के साथ अधिक बीतेगा। बच्चों का ज्यादा समय खेलने कूदने में बीतेगा।

कर्क (CANCER)

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आपको अपनी बचत में से कुछ पैसा निकालने की जरूरत पड़ सकता है। आज बेकार के कामों में आपका समय खराब हो सकता है।

आज आप अपने बच्चों को कुछ अच्छा सिखा सकते हैं जो उनके भविष्य में उन्हे काम आयेगा। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

सिंह (LEO)

आज किस्मत आपके साथ रहेगी। आज आप जिस काम को पूरा करने की कोशिश करेंगे, वो आसानी से पूरा हो जायेगा। किसी दोस्त से मुलाकात आपको फायदा दिला सकती है।

आज आप अपने लक्ष्य प्राप्ति के लिए थोड़ा अधिक प्रयास करेंगे इसमें पिता का सहयोग आपको प्राप्त होगा। महिलाओं के लिए आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है।

कन्या (VIRGO) 

आज कामकाज के बारे में गंभीरता से विचार करने की जरुरत है। छात्रों को आज शिक्षा के क्षेत्र में बड़ी सफलता प्राप्त होगी। आज आपको ऑफिस के किसी काम से यात्रा करना पड़ेगा।

कारोबारियो को आज उम्मीद से ज्यादा फायदा होगा। नवविवाहित दंपत्ति आज परिवार वालों को ख़ुशी की वजह देंगे। आज सेहत सम्बन्धी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा।

तुला (LIBRA)

आज आपके जीवन में कई नये बदलाव आयेंगे जो आपके भविष्य के लिए फायदेमंद साबित होगा। सोशल मिडिया पर नये लोगों से आपकी दोस्ती होगी।

तरक्की के नयें अवसर आपके सामने आयेंगें। दोस्तों के साथ मिलकर नया व्यापार शूरू करने की सोचेंगे। जो लोग मार्केटिंग से जुड़े हुए हैं, आज उन्हें अच्छा क्लाइंट मिलेगा।

वृश्चिक (SCORPIO) 

आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। छात्रों को आज कहीं से करियर संबंधी शुभ सूचना मिलेगी जिससे घर का वातावरण खुशनुमा बनेगा।

बच्चे माता–पिता के साथ पार्क में जाने की जिद्द करेंगे। बच्चों की खिलखिलाहट से घर में पॉजिटिविटी बनी रहेगी

धनु (SAGITTARIUS) 

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। घर के रूके हुए सभी काम आसानी से पूरे होंगे। किसी बात को लेकर आपके मन में उत्सुकता बनी रहेगी। आपकी बातों को लोग गंभीरता से सुनेंगे और उस पर अमल भी करेंगें। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को किसी अच्छी कपंनी से जॉब का ऑफर आयेगा। आज आपका आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत होगा। आज घर पर धर्मिक कार्यो का आयोजन होगा।

मकर (CAPRICORN)

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आज कार्यों को पूरा होने में कुछ अधिक समय लगेगा। जो लोग ऑनलाइन व्यापार करते है आज उन्हें बड़ा ऑर्डर मिलेगा।

कार्यों को पूरा करने में परिवार वालों का सहयोग प्राप्त होगा। बच्चे माता से अपने मन की बाते शेयर करेंगे। लवमेट्स के लिए आज का दिन खुशियाँ लेकर आयेगा।

कुंभ (AQUARIUS)

आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। आज आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने की जरुरत है। आज आप अपनी दिनचर्या में बदलाव करेंगे।

छात्रों को आज किसी टॉपिक को समझाने में सहपाठियों का सहयोग मिलेगा। कारोबार में निरंतरता बनी रहेगी। छोटे बच्चे आज किसी खिलौने की डिमांड अपने माता पिता से करेंगे।

मीन (PISCES)

आज आपका दिन शानदार रहेगा। छात्रो को आज कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा जिसमें गुरूओ का सहयोग प्राप्त होगा।

जो लोग वकील हैं उनको कोई नया केस मिलेगा। कैमिस्ट की शॉप वाले लोगों को आज अच्छा मुनाफा होगा। आज आपके सभी काम सरलता पूर्वक पूरे होंगे। भाई बहन के रिश्तो में मजबूती आयेगी।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!