आज का राशिफल, 06 August, 2022

आज का राशिफल, 06 August, 2022

Today’s Horoscope (06 August, 2022)

पढ़ें 06, अगस्त 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”।

मेष (ARIES)

आज किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी। पिता के सहयोग से आपका कोई जरूरी काम आज पूरा हो जायेगा।

शाम तक कोई अच्छी खबर मिलने के संकेत हैं। आज आपको धन लाभ के कई मौके मिलेंगे। सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी।

वृष (TAURUS)

आज का दिन कार्यक्षेत्र में तरक्की दिलाने वाला रहेगा। बिजनेस डील के लिए किसी दूसरे शहर की यात्रा पर जायेंगे।

प्राईवेट नौकरी करने वालों को सीनियर्स का पूरा-पूरा सपोर्ट मिलेगा। कोर्ट-कचहरी के किसी मामले में आज फैसला आपके पक्ष में आएगा।

मिथुन (GEMINI)

आज पूरे दिन आप नई ऊर्जा से भरे रहेंगे। हर काम को पूरा करने में आज कम से कम समय लगेगा। बायोलॉजी टीचर्स के लिए आज का दिन अवॉर्ड और सम्मान दिलाने वाला रहेगा।

बिजनेस में नए लोगों से मिलने का अवसर मिलेगा। सरकारी नौकरी वाले लोगों को अपने सहकर्मियों से पूर्ण योगदान प्राप्त होगा।

कर्क (CANCER)

आज कार्यक्षेत्र में किसी दोस्त से वाद-विवाद होने की संभावना है। संगीत के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन प्रसिद्धि दिलाने वाला रहेगा।

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन सफलता दिलाने वाला रहेगा। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव जैसी स्थिति रहेगी।

सिंह (LEO)

आज कार्यक्षेत्र में आपको किसी पुरानी पहचान का फायदा मिलने वाला है। आपके सारे काम आसानी से पूरे हो जायेंगे। करियर में आपकी तरक्की सुनिश्चित है।

अविवाहित लोगों के पास शादी का प्रस्ताव मिलेगा। युवाओं के लिए रोजगार के नए रास्ते खुलेंगे। आप कोई नया काम करने का प्लान बनायेंगे।

कन्या (VIRGO) 

आज आपको बच्चों से जुड़ी कोई खुशखबरी मिलेगी। लवमेट के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। प्रॉपर्टी डीलर्स की आज कोई नयी डील फाइनल होगी।

आपकी माता के स्वास्थ्य में आज सुधार आयेगा। आपकी सारी चिंताएं दूर होगी साथ ही सभी जरूरते पूरी होगी

तुला (LIBRA)

आज ऑफिस में आपसे कुछ लोग मदद लेंगे। आप जिस भी काम की शुरुआत करेंगे, वो आसानी से पूरा हो जायेगा।

आज किसी को बिना सोचे-समझे पैसा उधार देने से आपको बचना चाहिए। अगर आप कुछ दिनों से आँख संबंधी समस्याओं से परेशान हैं, तो आज आपको उससे छुटकारा मिलेगा।

वृश्चिक (SCORPIO) 

आज समाज से जुड़े किसी संगठन की शुरुआत करने के लिए दिन अच्छा है। सरकारी दफ्तरों में फंसा हुआ काम आज आसानी से पूरा हो जायेगा।

महिलाओं के लिए दिन बेहतर रहेगा। आपको घरवालों से पूरी तरह से सहायता मिलेगी। आज आप अपने किसी दोस्त के घर पर उससे मिलने जायेंगे।बच्चे काम में आपका हाथ बटायेंगे।

धनु (SAGITTARIUS) 

आपको अपनी छुपी हुई प्रतिभा को निखारने का अवसर मिलेगा। आपकी क्रिएटिविटी की तारीफ हर जगह होगी।

आज सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। आपको आमदनी का कोई नया सोर्स मिलेगा।सेहत के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा ।

मकर (CAPRICORN)

कुछ दिनों से चली आ रही समस्या का समाधान आज आसानी से निकल आएगा। कार्यक्षेत्र में आपको लोगों का सहयोग प्राप्त होगा।

आपको किसी को भी उधार पैसा देने से बचना चाहिए। साथ ही घर से बाहर किसी जरूरी काम के लिये जा रहे हैं, तो अपना पूरा कॉन्फिडेंस बनाकर रखें।

कुंभ (AQUARIUS)

आज परिवार वालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा। बुक सेलर्स के लिए आज का दिन लाभ दिलाने वाला रहेगा। राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को समाज में अच्छी छवी बनाकर रखने की जरूरत है।

जो युवा जॉब की तलाश कर रहे हैं, आज उनकी अच्छी जगह पर नौकरी लगने की संभावना बन रही है।

मीन (PISCES)

कार्यक्षेत्र में काम पूरा करने में आपको थोड़ा समय लगेगा। दोस्तों का सहयोग पाने के लिए आपको कोशिश करनी पड़ेगी। आपके धन-धान्य में वृद्धि होगी।

आज आपका मन पूजा-पाठ में भी रहेगा। पैसों के मामलों में कोई कदम बढ़ाने से पहले अच्छी तरह जांच लें। आज बच्चों और परिवार वालों के साथ समय बितायेंगे।

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!