आज का राशिफल, 04 September, 2022

आज का राशिफल, 04 September, 2022

Today’s Horoscope (04 September, 2022)

पढ़ें 04, सितंबर 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”।

मेष (ARIES)

आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। आज आपको ऑफिस में कुछ नये अधिकार दिए जा सकते हैं।
विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में कुछ परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

आज आप अपने परिवार के सदस्यों की महत्वकांक्षाओं की पूर्ति के लिए भी कुछ धन व्यय करेंगे।

वृष (TAURUS)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आज आप अपनी संतान के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा चिंतित सकते हैं, उसमें कुछ गिरावट आ सकती है।

यदि ऐसा हो, तो उन्हे बाहर के खान पीन से परहेज रखने को कहें। आज आप अपने परिवार के सदस्यों की कुछ आवश्यक सामग्री को खरीदने में व्यतीत करेंगे।

मिथुन (GEMINI)

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा। पारिवारिक बिजनेस मे जीवनसाथी की सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध होगी।

आज व्यापार में व्यस्तता के कारण आपका आपकी माताजी से वैचारिक मतभेद हो सकता है। आज आप अपने मित्रों के साथ मौज मस्ती में व्यतीत करेंगे।

कर्क (CANCER)

आज का दिन आपके लिए रुके हुए धन की प्राप्ति के लिए होगा। व्यापार मे यदि आपने किसी को धन उधार दिया हुआ था, तो वह भी आज आपको वापस मिल सकता है।

प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए आज दिन आनंदमय रहेगा। यदि आप किसी संपत्ति के खरीद-फरोख्त की सोच रहे हैं, तो उसके लिए आज भी उत्तम रहेगा।

सिंह (LEO)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आज आपके मित्र आपके शत्रु बने नजर आएंगे। व्यापार में भी आप यदि किसी डील को फाइनल करने जा रहे हैं,
तो किसी के बहकावे में ना आएं।

यदि आपका कोई संपत्ति संबंधित विवाद चल रहा है, तो किसी बड़े अधिकारी की मदद से सुलझ जाएगा।

कन्या (VIRGO)

आज का दिन आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा। महिला सहकर्मी अथवा किसी महिला अधिकारी से आज आपको लाभ हो सकता है।

यदि आपने किसी विदेशी कंपनी में काम करने का सोचा है, तो आज आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी। संतान को उत्तम कार्य करते देख आज मन में प्रसन्नता होगी।

तुला (LIBRA)

आज आपके घर किसी शुभ कार्य पर चर्चा हो सकती है। नए व्यवसाय को करने की सोच रहे है, उनके लिए दिन उतम नहीं है काम कुछ समय के लिए टाल दें।

घर के पुराने वाले लटके हुए कार्यों को पुरा करने का आज आपको मौका मिलेगा। विवाह योग्य जातकों के लिए आज विवाह के नये प्रस्ताव आएंगे।

वृश्चिक (SCORPIO)

आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहेगा। ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। व्यवसाय मे पिछले कुछ समय से यदि कुछ समस्याएं चली आ रही थी, तो आज आप उनका समाधान खोजने में कामयाब रहेगे।

बिजनेस के लिए आज आपको पिता या किसी जानकार व्यक्ति से सलाह देनी पड़ सकती है।

धनु (SAGITTARIUS)

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। यदि आपके ऊपर कोई पुराना का कर्जा है, तो आज आप उसे उतारने में सफल होंगे।

विद्यार्थियों को पढाई मे एकाग्रता से जुटना होगा, तभी वह परीक्षा में सफलता प्राप्त कर सकेंगे। आज आपको अपने व्यापार के लिए छोटे दुरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जिसका आपको अपने व्यापार में लाभ भी अवश्य मिलेगा।

मकर (CAPRICORN)

आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहेगा। आज आपके घर आपका कोई पुराना मित्र रिश्तेदार आ सकता है। रोजगार के क्षेत्र में सफलता न मिलने के कारण आपका मन निराश हो सकता हैं।

प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज अपने जीवनसाथी की बात m ko ki ki íके बीच कोई वाद विवाद हो सकता है। पारिवारिक खर्चों पर नियंत्रण की आवश्यकता है।

कुंभ (AQUARIUS)

आज का दिन आपके व्यापार के लिए उत्तम रहेगा। यदि आप अपने व्यापार में कुछ बदलाव करने की सोच रहे हैं, तो इसके लिए भी उत्तम रहेगा।

प्रेम जीवन में नई ऊर्जा का संचार होगा। आज आपको अपने जीवन साथी के स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहना होगा क्योंकि उसमें कुछ गिरावट आ सकती है।

मीन (PISCES)

आज का दिन आपके लिए कुछ खर्चा भरा रहेगा। य पिता की सेवा मे व्यतीत करेंगे। विवाह योग्य जातको के लिए उतम विवाह के प्रस्ताव आएंगे जिन्हे परिवार के सदस्य द्वारा मंजूरी दी जा सकती है।

आज आपको पिताजी के स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखना होगा। यदि आपके घर का कोई कार्य लंबे समय से रुका हुआ था, तो आज आप उसे पूरा करने की कोशिश करेंगे।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!