आज का राशिफल, 01 March, 2022

आज का राशिफल, 01 March, 2022
Today’s Horoscope (01 March राशिफल)

पढ़ें 01, मार्च 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”

मेष (ARIES)

कारोबारियों को धन लाभ होने की उम्मीद है। ऑफिस में काम की गति अच्छी रहेगी, आप अपने सारे पेंडिंग वर्क निपटा लेंगे। जीवनसाथी को उनकी पसंद का कोई गिफ्ट देंगे। किसी वजह से दोस्तों के साथ घूमने का प्रोग्राम टल जायेगा। कोई जरूरी चीज आप कहीं रखकर आप भूल सकते हैं। आपको अपने सामान का खास ध्यान रखना चाहिए। आपको तली-भुनी चीजों को खाने से बचना चाहिए। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा।

वृष (TAURUS)

आज अपने माता पिता को मंदिर घुमाने ले जा सकते हैं। आज आपके जीवनसाथी आपको कोई बहुत बड़ी खुशखबरी दे सकते हैं जिससे परिवार का माहौल भी खुशनुमा बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ सामंजस्य बना रहेगा, साथ में मूवी देखने की प्लानिंग करेंगे। आपको कोई बड़ा ऑफर मिलने से धन लाभ होगा। आप कामकाज में बहुत बिजी हो सकते हैं। किसी खास काम के लिए परिवार के लोगों को आपसे उम्मीद होगी। आप उन उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

मिथुन (GEMINI)

आप कोई जरूरी काम निपटाने में सफल रहेंगे। प्रेम-संबंध मधुरता से भरपूर रहेगा। दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाने से आपको खुशी मिलेगी। धन से जुड़ी चिंताएं दूर हो जाएगी। और पुराना फसा हुआ पैसा वापिस आ सकता है। आज ऑफिस में आगे बढ़ने के लिए कुछ अलग कर सकते है, जिसमे आप कामयाब हो जायेंगे। अपनी नींद जरूर करें जिससे आप अच्छा महसूस करेंगे। इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर्स के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। करियर में सफलता सुनिश्चित होगी।

कर्क (CANCER)

आपको बच्चों से कोई अच्छी खबर मिलेगी। जीवन मे आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। इस राशि के जो लोग फ्रीलांसर से जुड़े हुए हैं, उनकी आय में बढ़ोतरी होने की संभावना है। आपको अपनी मेहनत के हिसाब से फल की प्राप्ति जरूर होगी। नए व्यापार के सिलसिले से की गई यात्रा फायदेमंद रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलने से आपका मन उत्साह से भरा रहेगा। अगर आपका बुक्स का शॉप है, तो आपकी बिक्री में बढ़ोतरी होगी।

सिंह (LEO)

घर-परिवार में कोई पूजा पाठ करवा सकते हैं। आर्ट्स स्टूडेंट्स को आज टीचर्स का पूरा सहयोग मिलेगा। कुछ पुरानी समस्या आज आसानी से सॉल्व हो जायेगी। सुबह के समय वर्क आउट शुरू करने से आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे। आपको व्यवसाय से जुड़े सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। नौकरीपेशा लोगों को आज लाभ मिलेगा। ऑफिस में लोग आपकी तारीफ करेंगे और समाज में भी आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

कन्या (VIRGO)

जीवनसाथी के सहयोग से कोई काम पूरा हो जायेगा। साथ ही उनकी बेहतर सलाह मिलने से आपको पैसे कमाने का नया जरिया प्राप्त होगा। मित्रों के साथ किसी बात को लेकर थोड़ी बहस हो सकती है। टीचर्स के लिए दिन बेहतर रहेगा। किसी काम में सफलता मिलेगी। आप खुद को ऊर्जा से भरा हुआ फील करेंगे। आज जल्दबाजी के कोई भी फैसला लेने से बचे। सेहत भी अच्छी रहेगी।

तुला (LIBRA)

आप व्यापार में सबकुछ प्लान करके काम करेंगे। आज आप छोटे बच्चे के साथ पार्क में खेलने जायेंगे जिससे बच्चे आनंद उठायेंगे। घर-परिवार का वातावरण अच्छा बना रहेगा। इस राशि के जिन लोगों का रेस्टोरेंट है, उनके धन में वृद्धि होने की संभावना है। उच्चाधिकारी आपसे प्रसन्न होंगे। घर पर मेहमानों का आगमन होगा। करियर में आपको बड़ी सफलता हासिल होगी। साथ ही आपका सकारात्मक रवैय्या करियर में आपको बेहतरी दिलायेगा। करियर से संबंधित नए अवसर आपको प्राप्त होंगे। किस्मत का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक (SCORPIO)

परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। आज अपने पार्टनर के साथ मधुर संबंध होंगे। सेहत अच्छी रहेगी फिर भी तेल मसाला कम खाए। केमिस्ट्री स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आपको शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। साथ ही आई. टी से जुड़े स्टूडेंट्स को भी लाभ की प्राप्ति होगी। कुछ लोग आपसे प्रभावित होंगे। साथ ही वो आपसे जुड़ने की कोशिश भी करेंगे। बिजनेसमैन को बेहतर अपॉर्चुनिटीज मिलेगी। रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

धनु (SAGITTARIUS)

आज आपके सगे संबंधी मदद कर सकते है। करियर में आपको किसी बड़े का सहयोग प्राप्त होगा। अपनी सेहत का ध्यान रखा और सुबह-शाम टहलना शुरू करें। इससे आप अच्छा महसूस करेंगे। आज नकारात्मक सोच से दूर रहे वरना आप उदास हो सकते हैं। परिवार वालों के साथ कही घूमने का प्लान बनायेंगे। कामकाज की अधिकता आपके सेहत पर असर डाल सकती है। सेहत अच्छी रहेगी।

मकर (CAPRICORN)

आपको मित्रों से कुछ बेहतर सलाह मिलेगी। आपकी सेहत में उतार- चढ़ाव बना रहेगा, जिससे काम में मन कम ही लग सकता है। आपको किसी भी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचना चाहिए। आप जरूरतमंद लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ायेंगे। जो छात्र फैशन डिजायनिंग का कोर्स कर रहे हैं, उन्हें कुछ नया डिजाईन करने को मिल सकता है, उनकी मेहनत रंग लायेगी। दाम्पत्य संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। व्यापार में लाभ होने की संभावना है। माता-पिता का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा। पिता-पुत्र के सम्बंध अच्छे होंगे।

कुंभ (AQUARIUS)

आपके अंदर आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी। साथ ही आपको तरक्की के कई अवसर भी मिलेंगे। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा की योजना बनायेंगे। आपको व्यापार में मुनाफा होने की उम्मीद है। स्वास्थ्य पहले की अपेक्षा बेहतर रहेगा। कोई नया काम करने के लिए सोचेंगे। दाम्पत्य जीवन में सलाह-मशवरा से आगे बढ़ने से अंडरस्टैन्डिंग बढ़ेगी। कॉमर्स स्टूडेंट्स को अपने सब्जेक्ट में आ रही प्रॉब्लम्स का हल मिल जायेगा। जीवन में आपकी तरक्की सुनिश्चित होगी।

मीन (PISCES)

आपका खुशनुमा व्यवहार घर में बहुत ही अच्छा माहौल बना देगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन फेवरेबल रहने वाला है। उन्हें काम से जुड़ी कोई खुशखबरी मिलेगी। सही योजना के तहत आप अपने करियर में बदलाव लाने में सफल होंगे। आप कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करने में सक्षम रहेंगे। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक शाम का प्रोग्राम बनेगा, जिससे रिश्तों में मिठास आयेगी। सामाजिक स्तर पर आप लोगों की मदद के लिए आगे बढ़ेंगे। मीडिया के क्षेत्र से जुड़े लोगों को सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। मनोबलल में वृद्धि होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!