आज का राशिफल, 28 February, 2022

आज का राशिफल, 28 February, 2022
Today’s Horoscope (28 February राशिफल)

पढ़ें 28, फरवरी 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”

मेष (ARIES)

किसी करोबार में पैसा लगाने की सोच रहे है तो आपको घर के बड़े-बुजुर्गों की राय लेनी चाहिए। किसी छोटी-सी बात पर जीवनसाथी से थोड़ी अनबन होने की संभावना है। इसलिए अपने रिश्तों की गरिमा को बनाए रखने के लिए आपको उनसे बहस करने से बचना चाहिए। किसी मित्र की मदद से आपके आर्थिक स्थिति में काफी सुधार आएगा। किसी को अपने दिल की बात कहना चहाते है तो कह सकते है।

वृष (TAURUS)

खुद में बदलाव लाने के लिए आज का दिन अच्छा है। आपके व्यवहार से लोग काफी प्रभावित होंगे। इस राशि के अर्थशास्त्र से जुड़े स्टूडेंट्स को नौकरी संबंधित प्रस्ताव मिलने की संभावना है। भविष्य में पैसों को इकट्ठा करने का प्लान बनायेंगे। बेरोजगार लोगों को रोजगार का अवसर मिलेगा। आपके दोस्ती के लिस्ट की संख्या में बढ़ोतरी होगी। ऑफिस के काम से कहीं बाहर यात्रा करनी पड़ सकती है। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।

मिथुन (GEMINI)

छोटे बच्चे पढ़ाई में अधिक रूचि लेंगे, इससे माता-पिता खुश रहेंगे। जो लोग अविवाहित है, उनके लिए विवाह के प्रस्ताव आयेंगे। परिवार वालों के साथ किसी पिकनिक स्पॉट पर जाने की योजना बनायेंगे, जिससे घर का माहौल आनन्दमय हो जाएगा। स्वास्थ्य पहले से बढ़िया रहेगा। आपकी कोई खास इच्छा जरूर पूरी होगी। लवमेट के लिए दिन फेवरेबल है। आपके व्यापार में वृद्धि होगी। जमीन जायदाद के कोगजों को सभाल कर रखें,जरूरत पड़ सकती है।

कर्क (CANCER)

आप जिस काम में मेहनत करेंगे उसका अच्छा फल हासिल होगा। राजनीति से जुड़े लोगों को समाज में अपनी बातों को सब के सामने रखने का पूरा मौका मिलेगा। धन लाभ के नये रास्ते नजर आयेंगे। कुछ महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात होगी। मैकैनिकल इंजीनियर्स के लिए दिन सफलता प्रदान करने वाला है। सेहत के मामले में आप खुद को तंदरुस्त महसूस करेंगे। और माता का स्वास्थ भी अच्छा रहेगा।

सिंह (LEO)

पुराने किये हुए कामों से धन लाभ होगा। इससे आर्थिक पक्ष में मजबूती आयेगी। आप किसी अनाथ आश्रम में आर्थिक सहयोग कर सकते हैं। आपको पारिवारिक सुख की प्राप्ति होगी ।आर्ट्स स्टूडेंट्स के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। पढ़ाई में मन लगेगा साथ ही नये कोर्स को ज्वॉइन करने के लिए दिन शुभ है। कार्यक्षेत्र में वृद्धि के साथ धन लाभ होगा। लवमेट केलिए दिन बढ़िया है।

कन्या (VIRGO)

आपका समय परिवार वालों के साथ बीतेगा। घर की कोई बड़ी जिम्मेदारी आपको मिल सकती है। ऑफिस में सीनियर्स आपके काम से खुश रहेंगे। फिजिक्स स्टूडेंट्स वालों को पढ़ाई में कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। सभी काम समय से पूरे होंगे। अपने व्यापार को और बढ़ाने के लिए जानकार लोगों से सलाह लेंगे। परिवार में आज अचानक से कोई मेहमान आ सकता है।

तुला (LIBRA)

भौतिक सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी। जीवनसाथी को खुश करने के लिए आप उन्हें कोई अच्छा-सा गिफ्ट करेंगे। परिवार में सबके साथ रिश्ते बेहतर बने रहेंगे। अपने स्वास्थ्य को फिट रखने के लिए आपको ताजे फलों का सेवन करना चाहिए। इस राशि के जो लोग कवि है, वो एक नई कविता की रचना करेंगे। उनकी लेखन कला से लोग प्रभावित होंगे। खेलकूद के फील्ड से जुड़े लोगों को किसी दूसरे देश में खेलने का मौका मिलेगा।

वृश्चिक (SCORPIO)

आज किसी काम को लेकर अपने माता पिता से सलाह ले, जो आपके लिये बहुत फायदेमंद होगी। आपके मन में सामाजिक कार्य करने के लिए कई नए विचार आएंगे। आपके आस पास के लोग आपके काम से खुश रहेंगे। ऑफिस में आपके साथी काम आपकी मदद कर सकते हैं, जो आपके लिए कारगर साबित होगी। आपका वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। कई दिनों से पैसों के उलझे मामले सुलझ जायेंगे। आपकी खुशियों में इजाफा होगा। सफलता आपके कदम चूमेगी।

धनु (SAGITTARIUS)

आज आपका मन पूजा पाठ में लगेगा और अपने पार्टनर के साथ किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जायेंगे। परिवार में खुशी का माहौल होगा। ऑफिस में किसी से बहस हो सकती है, इसलिए संभाल कर रहें। आपको इससे बचकर रहने की जरूरत है। वकीलों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा। कोई जरूरी केस आपके पक्ष में हो सकता है। बिल्डर्स
अगर अपने कार्यक्षेत्र को बढ़ाएगें, तो धन लाभ होने की उम्मीद है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

मकर (CAPRICORN)

आज आपके काम करने के तरीके से आपने बचे हुए सभी काम पूरे हो जाएंगे। ऑफिस में आपकी एक्टिविटी पर नजर रखी जा सकती है। आपको संभलकर रहना चाहिए। अगर पहले आपकी किसी मित्र से अनबन हुई है, तो वो दोस्ती का हाथ बढ़ायेंगे। स्वास्थ्य में कुछ गिरावट हो सकती है। जो लोग स्पोर्ट्स के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं, उनका दिन सामान्य रहने वाला है। बड़े-बुजुर्ग का आशीर्वाद प्राप्त होगा। घर में खुशखबरी आयेगी।

कुंभ (AQUARIUS)

आपके रिश्तों में पिछले कुछ दिनों से बनी कड़वाहट मिठास में बदल जाएगी। साईंस स्टूडेंट्स के लिए दिन अनुकूल रहने वाला है। दोस्तों से किसी प्रश्न को समझने में मदद मिलेगी। आपको अपने जीवन में परिवर्तन लाने के कई अवसर मिलेंगे, जिसका सही चुनाव आपके लिए फायदेमंद रहेगा। इस राशि की महिलाओं का आज घर के कामों में मन लगा रहेगा और पुराने सभी काम को पूरे कर डालेंगे। रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

मीन (PISCES)

आप जरूरी काम को निपटाने के लिए प्री-प्लानिंग करेंगे। समाज में आपकी मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। शाम तक किसी दोस्त के घर पर जायेंगे। उनके साथ किसी इम्पोर्टेन्ट टॉपिक्स पर बातचीत होगी। फैशन डिजाइनिंग वाले स्टूडेंट्स के पास आज किसी कंपनी से जॉब के लिए कॉल आ सकती है। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!