आज का राशिफल, 16 August, 2022

आज का राशिफल, 16 August, 2022
Today’s Horoscope (16 August, 2022)

पढ़ें 16, अगस्त 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”।

मेष (ARIES)
आज आपका दिन मिला-जुला परिणाम देने वाला रहेगा। परिवार में चल रहा तनाव आज समाप्त होगा। बेवजह किसी की बातों में दखल देने से बचें और अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें।
कला के क्षेत्र से जुड़े व्यक्तियों को आज सम्मान मिलेगा साथ ही लोग आपसे प्रेरणा लेंगें। आपके काम में स्थिरता बनी रहेगी। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी।

वृष (TAURUS)
आज आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे। ऑनलाइन व्यापार करने वालों को आज कोई बड़ा आर्डर मिलेगा। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर है।

अगर आज आप किसी नए काम की शुरूआत चाहते हैं तो उस विषय से जुड़े लोगों की सलाह जरूर ले। जीवनसाथी से बैठकर बात करने से रिश्तो मे बढ़ रही अनबन दूर होगी। करोबार में आ रही परेशानियों का आज हल निकलेगा।

मिथुन (GEMINI)
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। आज आप किसी काम में बेहतरीन परफॉरमेंस देने के लिए कुछ नया करेंगे। है। लवमेट एक दूसरे को उपहार देंगे इससे रिश्तो में और मजबूती आयेंगी।

माता-पिता के सहयोग से आपकी तरक्की के मार्ग खुलेगें। छोटे उद्योग वाले लोगों को बड़ा मुनाफा होगा। समाजिक कार्यों में सहयोग करने से समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। नौकरी में पदोन्नति होने के योग बन रहे हैं।

कर्क (CANCER)
आज आपका दिन अच्छा रहेगा। व्यावसायिक प्रगति के लिए आज का दिन अनुकूल है। आज बड़ा धन लाभ होने के भी योग बन रहे हैं। पहले किये हुये परिश्रम का आज लाभ मिलेगा।

वैवाहिक समस्याओं का समाधान होगा। आज कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। महिलाएं अपने चेहरे का खास ख्याल रखें। बच्चे पिता के साथ पार्क घुमने जायेंगे।

सिंह (LEO)
आज आप एनर्जेटिक महसूस करेंगे। इस ऊर्जा के साथ जिस काम को करेंगे वो समय पर पूरा हो जाएगा। इंजीनियर्स आज अपने अनुभव का प्रयोग सही दिशा में करेंगे तो उन्हें सफलता जरूर मिलेगी।

आज आपको आय के नये स्त्रोत मिलेंगे। किसी काम को पूरा करने में जीवनसाथी की सलाह काम आयेगी। लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। आपके सभी कष्टों का निवारण होगा।

कन्या (VIRGO)
आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। कोई भी फैसला लेने से पहले उस पर विचार कर लें तो अच्छा होगा। किसी पुराने विवाद का फैसला आज आपके पक्ष में आयेगा। परिवार वालों के सहयोग से रूकें हुए कार्य पूरा करनें में सफल होंगे।
दोस्तों के साथ कहीं घुमने का प्लान बनायेंगे। छात्रों का पढ़ाई के प्रति गंभीरता बढ़ेगी। जो लोग बेरोजगार है, उन्हें किसी अच्छी कंपनी से जॉब के लिये ऑफर आयेगा। आज कार्यक्षेत्र मे सफलता मिलेंगी।

तुला (LIBRA)
आज आपका दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आज आपके घर पर कोई दोस्त या रिश्तेदार आपसे मिलाने आयेंगे। जो लोग प्रापर्टी डिलर का काम कर रहे हैं

उनके लिये आज का दिन फायदेमंद रहेगा। आज आपको कोई नया कोंट्रेक्ट मिलेगा। आज आपकी सेहत पहले से अच्छी रहेगी। लवमेट्स अपने बारे में घर पर बताएँगे।

वृश्चिक (SCORPIO)
आज किस्मत आपके साथ रहेगी। आज भौतिक सुख- सुविधाओं की ओर आपका रुझान बढ़ेगी। व्यक्तिगत समस्याएं हल हों जायेंगी।

आज घर और ऑफिस दोनों जगह का माहौल आपके लिए खुशनुमा रहेगा। बच्चों की जरूरतों का ख्याल रखें। करोबारीयो को आज रोज की अपेक्षा अधिक लाभ होने वाला है। ऑफिस में बॉस आपकी मेहनत और लगन से प्रसन्न होकर आपकी सैलरी में वृद्धि करेंगे।

धनु (SAGITTARIUS)
आज आप कोई नया काम शुरू करनें का मन बनायेंगे। छात्रों को थोड़ी अधिक मेहनत करने की जरुरत है। आज आपके सभी कार्य समय रहते पूरे होंगे।

मीडिया से जुड़े हुए लोगों को आज किसी खबर को कवर करने के लिए थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ेगी। छात्रों को आज परीक्षा के बेहतर परिणाम हासिल होंगे। आज आप किसी बड़ी कंपनी के साथ डील फाइनल करने में सफल होंगे।

मकर (CAPRICORN)
आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। कार्यों को पूरा करने में बच्चों का सहयोग प्राप्त होगा। आपको अचानक धन प्राप्ति के स्त्रोत प्राप्त होंगे।

छात्रों को अपनी मेहनत के अनुरूप ही परिणाम हासिल होगें। ऑफिस के किसी काम को पूरा करने में सिनियर्स की मदद मिलेगी। आज आपके माता की सेहत में सुधार होगा।

कुंभ (AQUARIUS)
आज आपका ध्यान धार्मिक कार्यों में लग रहेगा। शाम तक घर पर ही किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन करेंगे। बिजनेस और कामकाज से जुड़ी परेशानियाँ आज खत्म होगी।

जो लोग पत्रकार हैं उन्हें कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने के नये मौके मिलेंगे और समाज में उनका नाम होगा। आज आपके रूके हुए पैसे वापस मिलेंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति और अच्छी होगी। जीवनसाथी पर भरोसा बनाये रखने से दम्पत्य जीवन में मधुरता बढेगी।

मीन (PISCES)

आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। आज आपका समय बच्चों के साथ बितेगा, जिससे परिवारिक महौल भी खुशनुमा रहेगा।

आज आप अपनी दिनचर्या में बदलाव करके छोटी मोटी स्वास्थ्य सम्बधि समस्याओं सें झुटकारा पायेंगे। आज आप अपने व्यापार की गति को बेहतर बनाने के लिए कोई नयी योजना बनायेंगे। जीवन में नयापन आयेगा।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!