आज का राशिफल, 03 August, 2022

आज का राशिफल, 03 August, 2022

Today’s Horoscope (03 August, 2022)

पढ़ें 03, अगस्त 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है  “आज का राशिफल”।

मेष (ARIES)

आज भाग्य पूरे दिन आपके साथ रहने वाला है। सभी कार्य समय से पूरे हो जायेंगे। आज आप अपने बिजनेस के लिए नई योजनाएं बनायेंगे।  अविवाहित लोगों को आज शादी के प्रस्ताव आयेंगे। परिवार के सभी लोगों के बीच सामंजस्य बना रहेगा। बच्चों का मन पढाई से हट सकता है।

वृष (TAURUS)

आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा।  आज लोगों को प्रसन्न करने के लिए आपको अपने स्वभाव में थोड़ा परिवर्तन लाने की आवश्यकता है।

घर परिवार में खुशियों का आगमन होगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन सफलता दिलाने वाला रहेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगें।

मिथुन (GEMINI)

आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आज यात्रा कुछ ज्यादा होने की वजह से थकान महसूस करेंगे। पेंटिंग करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। 

इंजीनियरिंग के छात्रों को आज किसी अच्छी कंपनी से जॉब के लिए ऑफर आयेगा। आज बच्चों के जरुरत का सामान खरीदेंगे। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। लवमेट्स के लिए दिन अच्छा रहने वाला है।

कर्क (CANCER)

आज का दिन महत्तवपूर्ण रहने वाला है। सोशल मिडिया पर आज आपके नए-नए दोस्त बनेंगे।  आज आपको रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे। व्यापार के लिए आज आप किसी बड़े ग्रुप से डील करने में कामयाब होंगे। 

अगर आप कोई नयी जमीन खरीदना चाहते है तो आज का दिन आपके लिए शुभ है। सेहत के लिहाज से आज आपका दिन अच्छा रहेगा। 

सिंह (LEO)

आज आपकी ऊर्जा का स्तर अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के जीवन में बदलाव आने से खुशी का माहौल बनेगा। घर में चल रही विवाह संबंधी समस्या जल्द ही सॉल्व हो जाएगी। 

आज आपके व्यवहार को लेकर पड़ोसी आपकी तारीफ करेंगे। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। लोगों को अपनी बातों से सहमत करने में सफल होंगे। 

कन्या (VIRGO) 

आज आपको रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे। किसी कार्य को पूरा करने के लिए परिवार वालों से राय ले सकते हैं। घर में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। 

लवमेट के साथ कही घुमने जायेंगे। आज आपके व्यापार में दो-गुना वृद्धि होने के योग बने हुये है। तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे।

तुला (LIBRA)

आज का दिन अच्छा रहने वाला है। रुके हुए कार्य पूरे होंगे। नये व्यवसाय में पैसा लगाने से आपको दोगुना धनलाभ हो सकता है। 

ऑफिस में किसी जरूरी काम को पूरा करने के लिये आज पिछली कम्पनी का अनुभव आपके काम आयेगा। मौसम की वजह से सेहत में थोडा उतार-चढ़ाव बना रहेगा।

 वृश्चिक (SCORPIO) 

आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। किसी बड़ी कंपनी से आपके साथ काम करने का प्रपोजल आयेगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा। 

आज नये प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले अनुभवी लोगो से सलाह लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। नौकरी में आज प्रमोशन होने से आप प्रसन्न होंगे। 

धनु (SAGITTARIUS) 

आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। ऑफिस में आज किसी बात को लेकर बॉस से आपको डांट पड़ सकती है। आज पॉपर्टी में निवेश करने के लिए दिन शुभ है। 

सामाजिक कार्यों को लेकर आपके आस-पास के लोग आपकी तारीफ करेंगे। लवमेट के साथ आज समय बिताने का प्लान बनायेंगे, यह प्लान आपके रिश्ते को और मजबूत करने में सहायक रहेगा। 

मकर (CAPRICORN)

बेरोजगारों के लिये रोजगार के अच्छे अवसर सामने आएंगे। आप अपने रूटीन में साकारात्मक बदलाव करेंगे तो निश्चित तौर पर आपके रूप-रंग को आकर्षित बनाएगा। आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं। 

लोगों को दिए पुराने कर्ज आज आपको वापस मिलेंगे। आज मेडिटेशन करने से तनाव से मुक्ति मिलेगी। जिससे आप अच्छा महसूस करेंगे।

कुंभ (AQUARIUS)

आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। आज लोगों की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। 

कलात्मक कार्यों में आज आपकी रूचि बढ़ेगी। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर है। किसी नये कोर्स को ज्वाइन करने के लिए आज का दिन बेस्ट है।

मीन (PISCES)

आज का दिन अनुकूल रहेगा। आज नए दोस्त बनाने से पहले उनके बारे में पूरी जानकारी कर लें, तभी दोस्ती का हाथ बढ़ाये। 

आविवाहित लोगों को विवाह के लिए अच्छे रिश्ते आयेंगे। फर्नीचर का सामान खरीदना चाहते है तो आज का दिन आपके लिए शुभ है। आज संतान के प्रति विश्वास बढ़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!