आज का राशिफल, 11 July, 2022

आज का राशिफल, 11 July, 2022

Today’s Horoscope (11 July, 2022)

पढ़ें 11, जुलाई 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”।

मेष (ARIES)

आज स्वास्थ्य में कुछ गिरावट हो सकती है। आज घरेलू कार्यों में व्यस्तता बढ़ने की संभावना है। आप अपने काम के लिये किसी से मदद ले सकते हैं।

आपको किसी तरह का तनाव भी महसूस हो सकता है। आपको अपने खर्चों पर थोड़ा कंट्रोल करना चाहिए। फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रहे स्टूडेंट्स के लिये दिन ठीक रहेगा।

वृष (TAURUS)

आज किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होने की संभावना है। पिता के सहयोग से कोई जरूरी काम पूरा हो जायेगा। आज आप कार्यस्थल पर खूब मेहनत करेंगे। साईंस स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहने वाला है।

आज सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी, जिससे समाज में आपकी प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। जीवनसाथी के साथ समय बिताने से रिश्तों में मिठास आयेगी।

मिथुन (GEMINI)

आज आप खुद को एनर्जी से भरा महसूस करेंगे। इंजीनीयर्स अपने अनुभव का प्रयोग सही दिशा में करेंगे। प्राइवेट जॉब करने वाले लोगों के लिए दिन फेवरेबल रहने वाला है।

आज अधिकारियों से खास मामलों पर बातचीत होगी। आज आप किसी भी काम को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ करेंगे, जिससे आपकी तारीफ होगी।

कर्क (CANCER)

आज आप पूरे दिन नई ऊर्जा से भरे रहेंगे। टीचरों के लिए दिन कुछ खास रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ किसी हिल स्टेशन पर घूमने की प्लानिंग करेंगे।

बिजनेस में सब कुछ अच्छा बना रहेगा। ऑफिस में पार्टी का आनंद उठायेंगे। जो लोग वकील हैं, आज उन्हें किसी बड़े केस में जीत हासिल हो सकती है।

सिंह (LEO)

आज का दिन कार्यक्षेत्र में तरक्की दिलाने वाला रहेगा। कोर्ट-कचहरी के किसी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। बच्चे खेलकूद में अधिक रूचि लेंगे।

बिजनेस पार्टनर के साथ संबंध बेहतर होंगे। सेहत के लिहाज से आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। प्रेम-संबंधों में मजबूती आयेगी।

कन्या (VIRGO)

आज परिवार वालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा। बुक सेलर्स के लिए दिन लाभ दिलाने वाला रहेगा। पैसों से जुड़े कुछ काम आज रूक सकते हैं।

जो युवा जॉब की तलाश में हैं, आज उनकी किसी अच्छी जगह पर नौकरी लगने की संभावना है।

तुला (LIBRA)

आज ऑफिस में बड़े अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। पूरे दिन खुद को बेहतर फील करेंगे। घर परिवार का वातावरण शांतिदायक बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ मूवी देखने की प्लांनिग करेंगे। पैसों के मामले में उन्नति के नये रास्ते खुलेंगे। आप आज कुछ घरेलू सामान खरीदने में व्यस्त हो सकते हैं। सफलता आपके कदम चूमेगी।

वृश्चिक (SCORPIO)

आज कार्यक्षेत्र में पुरानी पहचान का फायदा मिलेगा। रुके हुए सारे काम आसानी से पूरे होंगे। अगर आप अपने बड़े भाई-बहनों के सहयोग से किसी भी काम को शुरू करेंगे, तो उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी।

ऑफिस में आपके काम की तारीफ़ होगी। विवाहितों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है। जो लोग अविवाहित हैं, उनके लिये आज विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं।

धनु (SAGITTARIUS)

आज अचानक घर पर कोई मित्र आ सकता है । आर्ट्स स्टूडेंट्स को अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए मेहनत करने की जरूरत है। कुछ मामलों में आप अपनी बातों पर कॉन्फिडेंट नहीं रह पायेंगे।

इससे आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है। अपना ध्यान पूजा-पाठ में लगाने की कोशिश करेंगे। इससे आपको अच्छा महसूस होगा। बेरोजगारो को रोजगार की प्राप्ति होगी ।

मकर (CAPRICORN)

आज अधिकारियों के साथ आपको अपने व्यवहार में थोड़ी सावधानी रखनी चाहिए। घर के बड़े-बुजुर्ग शाम को किसी पार्क में टहलने जायेंगे। वहां किसी ऐसे व्यक्ति से आपका संपर्क होगा, जो बातों-बातों में आपकी किसी समस्या का हल निकाल देगा। इससे आपके मन को ख़ुशी मिलेगी।

कुंभ (AQUARIUS)

आज आपका मन उत्साहित रहेगा। नौकरी कर रहे लोगों के लिए अच्छे ऑफर्स आने के योग बन रहे हैं। घर में खुशी का माहौल रहेगा। ऑफिस में कुछ लोग आपकी तरफ आकर्षित होंगे। व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे। परिवारिक जीवन में आ रही सभी दिक्कते दूर होंगी ।

मीन (PISCES)

ग्रेजुएशन कर रहे स्टूडेंट्स के लिए दिन शानदार रहने वाला है। दोस्तों और शिक्षकों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। किसी बड़े बुजुर्ग की मदद करने से आप राहत महसूस करेंगे।

कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करने में आप सफल होंगे। करियर में नए आयाम स्थापित होंगे। कार्य क्षेत्र में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!