आज का राशिफल, 18 April, 2022

Today's Horoscope

आज का राशिफल, 18 April, 2022

Today’s Horoscope (18 April राशिफल)

पढ़ें 18, अप्रैल 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”

मेष (ARIES)

आज का दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा। ऑफिस में आज आपको नया प्रोजेक्ट मिलेगा, इसे पूरा करने में कलीग आपकी साहयता कर सकते हैं। संतान पक्ष से सुख प्राप्त होगा। पिता का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा। बच्चों की जरूरतों को पूरा करने की आप कोशिश करेंगे। आज कुछ खास लोगों से आपकी बात होगी, जिनसे भविष्य में आपको फायदा होगा। 

वृष (TAURUS)

आज का दिन आपके लिए बढ़िया है। कई योजनाएं समय से पूरे हो जाएंगी। परिवार को समय देने से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आफिस के काम को आज आप जल्द पूरा कर लेंगें। अपनी उर्जा से आप बहुत कुछ हासिल कर लेंगे। किसी कठिन परिस्थिति में आपको कुछ लोगों से आसानी से मदद मिल जाएगी। आपके भौतिक सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी। बच्चों से कोई अच्छी खबर 

मिथुन (GEMINI)

आज का दिन आपके लिए अच्छा है। आज परिवार के साथ घर पर ही मूवी देखने की प्लानिंग कर सकते हैं। सेहत के लिहाज से आप खुद को तंदरुस्त महसूस करेंगे। मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर है। जीवनसाथी के साथ ज्यादा समय बिताने की कोशिश करेंगे। ऑफिस के उच्चधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। आज आप कुछ नए विचारों पर भी काम कर सकते हैं। 

कर्क (CANCER)

आज कोई बड़ा और अलग काम करने की सोच सकते हैं। संतान के साथ कुछ विवाद होने की संभावना बन रही है, आप उन्हें समझने की कोशिश करें। किसी मामले को शांति से सुलझाने की कोशिश करें। शाम को दोस्तों के साथ अधिक समय बिताएंगे और उनके साथ भविष्य को लेकर विचार कर सकते हैं। स्वास्थ्य के लिहाज से आप थोड़े सुस्त हो सकते हैं। 

सिंह (LEO)

आज का दिन मिला-जुला रहेगा। जरूरत से ज्यादा सोचने के कारण आपको मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। संतान से कोई खास खुशखबरी मिलेगी। आपको अपनी वाणी पर संयम बनाए रखना चाहिए। किसी बात को लेकर ज्यादा जिद्द करने से आपको बचना चाहिए। फालतू विवाद भी सामने आ सकते हैं। आप सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे। 

कन्या (VIRGO)

आज का दिन शानदार रहेगा। मेडिकल स्टोर वालों को आज उम्मीद से ज्यादा धन लाभ होगा। परिवार के सामने आपको अपनी राय रखने का पूरा मौका मिलेगा। आपकी योजना से लोग काफी प्रभावित होंगे। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। आस-पास के लोग आपके लिए मददगार साबित होंगे। किस्मत के सहयोग से जो भी होगा, आपके फेवर में होगा। 

तुला (LIBRA)

आज कोई पुरानी बातों के झंझट में पड़ने से बचना चाहिए। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से कुछ लोग आपका विरोध कर सकते हैं, आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना चाहिए। निवेश के मामलें में आपको कोई नई सलाह मिल सकती है। लोगों की नजरों में आपकी पॉजिटिव इमेज बनेगी। कंप्यूटर के स्टूडेंट्स को अच्छा सीखने का मौका मिलेगा।

वृश्चिक (SCORPIO)

आज अधूरे काम पूरे हो सकते हैं। व्यापार को बढ़ानें के कुछ नए तरीके आपके दिमाग में आएंगे। आप अपनी बातों को अपने पिता से जरूर शेयर करें, इससे जीवन में चल रही परेशानियों का हल मिलेगा। मिल कर किए गए कार्यों में आपको बहुत हद तक सफलता मिलेगी। लव मेट्स एक दूसरे की भावनओं को समझेंगे। घर के बड़ो से कोई नई बात आप सीख सकते हैं। व्यापार में धन लाभ की प्राप्ति होगी।

धनु (SAGITTARIUS)

आज नए कार्य करने में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। करियर में आप नए आयाम स्थापित करेंगे। किसी काम में जीवनसाथी की सलाह फायदेमंद रहेगी। दोस्तों के साथ पुरानी बातें याद करतें हुए समय बिताएंगे। बॉस आपके किसी काम को लेकर आपकी तारीफ करेंगे। आपकी आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। आज सुबह व्यायाम करें इससें आपके अंदर सकरात्मक ऊर्जा बढ़ेगी। 

मकर (CAPRICORN)

आज का दिन व्यस्तता में बीत सकता है। आप नई जिम्मेदारी लेने में थोड़ा संकोच करेंगे। आपकी कोशिशों में कुछ न कुछ कमी आ सकती है। जीवनसाथी के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा। कला और साहित्य के क्षेत्र में रुझान रहेगा, लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। आज आर्थिक मामलो में दोस्तों से मदद मिल सकती है। आखों का खास ख्याल रखें। 

कुंभ (AQUARIUS)

आज रोजमर्रा के कार्यों से फायदा होगा। कारोबार में पैसा लगाने के बारे में सोच सकते हैं। समाजिक कार्यों में सहयोग देने से आपको अच्छा फील होगा। घर से कलेश दूर हो जाोएंगें। भाई-बहन के साथ घर पर मूवी देखने का प्लान बनाएंगें। आज घर में शुभ प्रसंगों का आयोजन 

मीन (PISCES)

आज घर के बड़ों की मदद से आपके जरूरी काम पूरे हो सकते हैं। किसी रिश्तेदार से आपको कोई अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। जीवनसाथी आज आपकी हर बात समझने की कोशिश करेंगे, इससे रिश्तों में नयापन आएगा। पिता, बच्चों की इच्छाएं पूरी करने की कोशिश करेंगे। कुछ नई जिम्मेदारी आपको मिल सकती है। कला के क्षेत्र से जुडे़ लोगों का समाज में सम्मान बढ़ेगा। 

अपने दोस्तों में लेख शेअर करें मनाचेTalks हिन्दी आपके लिए ऐसी कई महत्त्वपूर्ण जानकारियाँ लेके आ रहा है। हमसे जुड़ने के लिए हमारा फेसबुक पेज मनाचेTalks हिन्दी को लाइक करिए और हमसे व्हाट्स ऐप पे जुड़े रहने के लिए यहाँ क्लिक करे। टेलीग्राम चैनल जॉइन करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *