आज का राशिफल, 21 February, 2022

आज का राशिफल, 21 February, 2022
Today’s Horoscope (21 February राशिफल)

पढ़ें 21, फरवरी 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”

मेष (ARIES)

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। ऑफिस में किसी से भी व्यर्थ की बात न करें। आज आपको अपने गुस्से पर कंट्रोल रखना होगा। किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो समय अच्छा है। करोबार में आ रही परेशानिया खत्म होंगी। किसी नये प्रोजेक्ट पर काम करने की सोच रहे हैं, तो भरोसेमंद व्यक्ति की मदद जरूर लें। बुजुर्ग धार्मिक स्थल की यात्रा पर जाने का मन बनायेंगे।

वृष (TAURUS)

आज आपका दिन बेहतर रहेगा। करियर में अपनी क्षमता से अधिक जिम्मेदारियां ले लेंगे। आपकी मेहनत रंग लायेगी। कॉलेज स्टूडेंट्स अपने भविष्य को लेकर कुछ चिंता में पड़े रहेंगे। किसी खास मामले में आपकी सोच बदल सकती है। आज जरूरी सामान की खरीददारी करने का प्लान बनायेंगे। इस राशि के नवविवाहितों को साथ में टाइम स्पेंड करने का मौका मिलेगा।

मिथुन (GEMINI)

आज आपकी ऊर्जा का स्तर बेहतर रहेगा। आपका का व्यक्तित्त्व लोगों को आपकी तरफ आकर्षित करेगा। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। लोग आपकी तारीफ करेंगे। बढ़ते हुए वजन की समस्या से धीरे धीरे दूर होगी। परिवार में सब लोग आपके पक्ष में रहेंगे। आप अपनी पर्सनैलिटी को लेकर बहुत कान्शेस रहेंगे। दाम्पत्य जीवन मे सुधार होगा। बिजनेस में लिये गये फैसले कारगर साबित होंगे।दिन अच्छा बितेगा।

कर्क (CANCER)

आज आपका नाम बढ़ेगा। रोजगार के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। माता-पिता का आशीर्वाद जरूर लें, मंजिल तक पहुंचाने में मदद मिलेगी। अगर आप राजनीतिक क्षेत्र में हैं, तो आज अपनी छवि का ख्याल रखें। आज घरेलू चीजों की खरीदारी में कुछ ज्यादा ही खर्च हो जायेगा। कानूनी मामलों में सही सलाह के लिये किसी अनुभवी की राय लें। आर्थिक समस्यायें खत्म होने में अभी कुछ वक्त और लग सकता है। आज अपने शुगर लेवल का ध्यान रखें।

सिंह (LEO)

आज आपका दिन राहत पूर्ण रहेगा। कुछ लोगों की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। आज व्यापारियों का आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। पारिवार में उत्साह का माहौल रहेगा। जो लोग कम्प्यूटर से जुड़े है उनके लिये दिन अत्यन्त महत्वपूर्ण है। छात्रों को अपनी योग्यता के लिए पुरुस्कार मिलेंगा। लवमेट के लिए दिन अच्छा है। विवाह में आ रही दिक्कत दूर होगी।

कन्या (VIRGO)

आज किसी व्यक्ति से आपकी उम्मीदें बढ़ी रहेंगी, लेकिन आपकी उम्मीदों पर पानी फिर सकता है ,जो भी काम करें, अपने दम पर करें। किसी अनजान व्यक्ति से मदद लेना से बचें। छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा। आप किसी प्रोजेक्ट में बिजी रहेंगे। बड़े-बुजुर्गों को अपने खान-पान का ध्यान रखना चाहिए। साथ ही दवाईयां समय पर लें। छोटे बच्चों की सेहत का भी ध्यान रखना होगा।

तुला (LIBRA)

आज आपका दिन शानदार रहेगा। आज किस्मत का सहयोग मिलेगा। ऑफिस में स्थिति अच्छी बनी रहेगी। काफी समय से रूका हुआ कोई काम आज पूरा होगा। आज सास बहु में खिट पिट लगी रहेगी। छात्रों आज काम्बाइनड स्टडी करेंगे। संतान पक्ष से कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। बाहर का खाने से बचें, पेट से संबंधित परेशानी हो सकती है।

वृश्चिक (SCORPIO)

आज आपका दिन उत्साह से भरा रहेगा। आपको अपना काम बढ़ाने के बेहतरीन मौके मिलेंगे। जो लोग जॉब कर रहे हैं, उन्हें बेहतर जॉब का ऑफर मिलेगा। ज्वैलरी का व्यापार कर रहे लोगों को आज फायदा होगा। करियर में आगें बढने के लिए गुरु का सहयोग मिलेगा। आप किसी नये कोर्स के एडमिशन के बारे में भी सोचेंगे। भौतिक सुख-सुविधाओं में इजाफा होगा। सेहत अच्छी रहेगी।

धनु (SAGITTARIUS)

आपको मेहनत से किये गए कामों का फलजल्दी ही मिलेगा। किसी कार्य में अधिक समय लगाने से दूसरे काम अधूरे रह सकते हैं। किसी से मदद लेने में ना हिचकें। सबके साथ अच्छा व्यवहार बनाये रखें। बिजनेस को बढ़ने के बारे में मंथन करेंगे। जिससे कोई मार्ग निकल ही आएगा। दाम्पत्य जीवन में एक-दूसरे के प्रति सम्मान बनाये रखना चाहिए।

मकर (CAPRICORN)

आज आपका ध्यान पूरानि बातों में लगा रहेगा। कुछ लोगों की याद आप को विचलित कर सकती है। आज किसी के साथ तकरार की स्थिति हो सकती है। अपनी राय दूसरों पर न थोपें, दूसरों की राय को भी महत्व जरूर दें। आप पढ़ाई के लिये विदेश जाने का प्लान बनायेंगे। आपको मानसिक रूप से अच्छा महसूस होगा। आज पिता-पुत्र के सम्बंध अच्छें होंगे।

कुंभ (AQUARIUS)

आज किस्मत आपका साथ देगी। कोई बड़ी उपलब्धि हांसिल होगी। जिससे जीवन की राह आसान हो जाएगी। महिलायें अपने हक़ की लड़ाई खुद लड़ेंगी। आज आप वाहन खरीदने का मन बनायेंगे। आज बड़े बिजनेसमैनस के साथ मीटिंग करेंगे, इस मीटिंग में आप को मत्त्वपूर्ण जानकारी मिलेगी। जीवनसाथी के साथ रिश्तें अच्छे रहेंगे। धन लाभ के योग बन रहे

मीन (PISCES)

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। अगर आप जॉब बदलने के बारे में सोच रहे हैं, तो ये सही समय है। बिजनेस के मामले में आपको किसी नजदीकी दोस्त से मदद मिलेगी। आर्थिक रूप से आपकी स्थिति अच्छी रहेगी। नवविवाहित डिनर के लिए बहार जायेंगे, जिससें रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। जो छात्र आज किसी प्रतियोगिता में भाग लेंगे, उन्हें सफलता अवशय मिलेगी। आज आपको परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!