आज का राशिफल, 01 August, 2022

आज का राशिफल, 01 August, 2022

Today’s Horoscope (01 August, 2022)

पढ़ें 01, अगस्त 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”।

मेष (ARIES)

आज आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। आज ऑफिस में कार्य का टारगेट पूरा होने से बॉस आपसे खुश होकर, आपको कोई उपयोगी वस्तु गिफ्ट करेंगे। टीचर्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

मेडिकल के छात्रो के लिए दिन अच्छा रहेगा, सीनियर डॉक्टर्स का सहयोग मिलेगा। लवमेटस एक दूसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे, जिससे रिश्तों में और नजदीकियां बढ़ेंगी।

वृष (TAURUS)

आज घरेलू चीजों की खरीदारी करेंगे। बेरोजगारों को आज रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे। माता-पिता का आशीर्वाद आपको मंजिल तर पहुचाने में मदद करेंगा।

आज ऑफिस के कार्य से यात्रा करना पड़ सकता है। जिस काम के लिए ये यात्रा करेंगे वो पूरा हो जायेगा। सेहत के लिहाज से आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है।

मिथुन (GEMINI)

अपनी बढ़ी हुई ऊर्जा के साथ आप कोई काम करेगें तो वह कम समय से पूरा हो जाएगा। घर में अगर किसी के विवाह संबंधी समस्या चल रही है तो आज वो सॉल्व हो जाएगी।

फर्नीचर का सामान खरीदना चाहते है तो आज का दिन शुभ है। बिजनेस में साझेदारी सोच-समझ कर ही करें साथ ही नई योजनाओं को लागू करने से लाभ होगा।

कर्क (CANCER)

आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा। ऑफिस में आज किसी बात को लेकर बॉस से आपको डांट पड़ सकती है। आज पॉपर्टी में निवेश करने के लिए दिन अच्छा है।

पढ़ाई में छात्रों के लिए यह समय जी-जान लगाकर पढ़ने का है। आज नए प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले मित्रों से सलाह लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

सिंह (LEO)

आज का दिन आपके लिए लाभप्रद रहने वाला है। आज आपको कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी। ऑफिस में आज आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

कोई सहकर्मी बॉस से आपकी शिकायत लगा सकता है। आज आपका कोई भी गलत फैसला आपको परेशानी में डाल सकता है। छात्रों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है।

कन्या (VIRGO) 

आज का दिन सामान्य रहेगा। आज आपकी सोच में सकरात्मकता आयेगी। ऑफिस में वर्कलोड कम हेगा, जिससे आपको राहत महसूस होगी।

थिएटर से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन बढ़िया है, किसी पुराने काम में कामयाबी मिलने के बाद लोग आपकी तारीफ करेंगे। विवाहित आज एक दुसरे के साथ बेहतरीन पल बिताएंगे।

तुला (LIBRA)

आज किस्मत आपका साथ देगी। आज ऑफिस मे सारे काम आसानी से पूरे हो जायेंगे। छात्र अपने बेहतर भविष्य के लिए सोच-विचार कर अच्छी योजना बनाऐंगे।

बिजनेसवर्ग के लोग आज किसी बड़े बिजनेसमैन से मीटिंग करेंगे, जिसका फायदा भविष्य में आवश्य मिलेगा। मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों को आज सफलता मिलाने के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक (SCORPIO) 

आज आपका दिन उत्साह से भरा रहेगा। बेरोजगार लोगों को आज किसी मल्टीनेशनल कंपनी से जॉब का ऑफर मिलने के योग बन रहे हैं।

संतान के करियर को लेकर आप थोड़े चिंतित रहेंगे, आप उसके बेहतर भविष्य के लिए नयी योजना बनायेंगे। लवमेट के लिए आज का दिन अच्छा है, कोई स्पेशल गिफ्ट मिल सकता है।

धनु (SAGITTARIUS) 

आज आप रिश्तों के प्रति भवना से परिपूर्ण रहोगे, जीवनसाथी के साथ कुछ अच्छा करने की योजना बनायेंगे। आपकी संतान की इच्छाओं में वृद्धि होगी। आर्किटेक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज ऑफिस में किसी पुरानी गलती के कारण वो काम दुबारा करना पड़ेगा।

आज वाहन खरीदने के योग बन रहे है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है।

मकर (CAPRICORN)

आज मेहनत से किए हुए सारे कार्य पूरे होंगे। बिजनेस के मामले में आज आप किसी से मीटिंग करेंगे, जिसमे आपको सफलता मिलेगी। किसी के साथ पैसों का लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की जरुरत है।

आज किसी भी कार्य में जल्दबाजी करने से बचें। जो लोग इलेक्ट्रोनिक समान खरीदना चाहते है, वो आज खरीद सकते है। लवमेटस आज आपको नई ड्रेस गिफ्ट करेंगे।

कुंभ (AQUARIUS)

आज आपका मन लेखन कार्यों में रहेगा, आपकी कविता के लिए किसी समारोह में आपको पुरस्कार भी मिलेगा। अगर आप कोई नया व्यापार शुरू करना चाहते है तो आज का दिन आपके लिए शानदार है।

आज आप पैसों के लेन-देन में सावधानी बरते। आज किसी काम को पूरा करने में जितनी कोशिश करें, उतना ही सफलता प्राप्त होगी।

मीन (PISCES)

आज का दिन आपका खुशनुमा रहेगा। आज बिजनेस के मामले में आपके नजदीकी दोस्त से समय पर आपको मदद मिल जाएगी। अविवाहितों के लिए आज अच्छे रिश्ते आयेंगे।

नौकरी कर रहे लोगों का ट्रांसफर ऐसी जगह हो सकता है जहां उनको नौकरी करने में थोडा आराम रहेगा। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है।

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!