आज का राशिफल, 11 May, 2022

आज का राशिफल, 11 May, 2022

Today’s Horoscope (11 May राशिफल)

पढ़ें 11, मई 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”

मेष (ARIES)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। कामकाज में सावधानी बरते, विरोधी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे। जरुरी कामों को आज दूसरों के भरोसे न छोड़े। छोटे स्तर पर शुरु किये गया बिजनेस आपके लिये लाभकारी रहेगा। आपने जो लक्ष्य निर्धारित कर रखें हैं आज उनके काफी करीब पहुंच जायेंगे। छात्रों को आज काफी मेहनत करनी पड़ेगी। घरवालों के साथ किसी गभीर विषय में बात होगी।

वृष (TAURUS)

आज आपका मन पूजा पाठ में लगेगा। आप घर पर ही परिवार वालो के साथ मांगलिक कार्य का आनंद लेंगे। अपने चारों ओर होने वाली गतिविधियों का ध्यान रखें। कोई नया काम शुरु करने का विचार आपके मन में आ सकता है। लवमेट के लिये भी आज का दिन खुशियां लेकर आयेगा। कहीं से आते हुए पैसे में भी रूकावटे आ सकती है।

मिथुन (GEMINI)

आज का दिन आपके लिए ऊर्जा से भरपूर रहेगा। बिजनेस में आज आपको अच्छा परिणाम मिलने वाला है। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। आज आपको वाणी पर संयम रखना होगा। जो लोग डॉक्टर हैं उनका समाज में नाम उचा होगा। इसमें सहयोगीयों का पूरा-पूरा साथ आपको मिलेगा। छात्र आज किसी एकान्त जगह पर जाकर पढ़ाई करें, पढ़ाई में मन लगेगा।

कर्क (CANCER)

आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आया है। आज मानसिक रूप से खुश रहेंगे। आज आपकी जीत होगी। पूराने निवेश से आज आपको लाभ होगा। जो लोग राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हैं आज उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। छात्रों को आज कुछ अच्छा सिखने को मिलेगा। आज पैसों के लेन-देन में सावधानी बरते। कार्यों में माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा।

सिंह (LEO)

आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला हैं। आज लोगों का आपके उपर भरोसा बढ़ेगा। बिजनेस मामलों में आज आप सही ढ़ग से अपनी बात रख पायेंगे। साइंस और रिसर्च की फिल्ड से जुड़े लोगो को कोई अच्छी खबर मिल सकती है। पुराने कामों का निपटारा करने के लिये आज का दिन अच्छा रहेगा। बड़ों का दिया हुआ सुझाव आज आपके बहुत काम आयेगा।

कन्या (VIRGO)

आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। रचनात्मक सोच आज आपको सुक़ून का एहसास कराएंगे। आज आपकी रचनाओं की लोग तारीफ करेंगे। आज व्यर्थ की बातों पर तनाव लेने की जरुरत नहीं है। जीवनसाथी के साथ चला आ रहा पुराना तनाव आज दूर हो जायेगा। रूके हुये कामों में आपको किसी सरकारी अधिकारी की राय मिलेगी।

तुला (LIBRA)

आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आज आपकी मेहनत रंग लायेगी। लंबे समय से चल रही रुकावटें आज खत्म हो जायेंगी। घर वालों के साथ किसी धार्मिक कार्य में मन लगायेंगे। जो लोग एक्टिंग के क्षेत्र से जुड़े हैं आज उन्का समाज में नाम उचा हो सकते है। बिजनेस को बढाने के लिये आपको थोडी ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है।

वृश्चिक (SCORPIO)

आज के दिन किस्मत आपका साथ देगी। आप कुछ ऐसे कामों को करने के लिये तैयार रहेंगे, जिन्हें करके आप ख़ुद के बारे में अच्छा महसूस करेंगे। आज आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी। आप घर में ताजा फूल की तरह अपने स्वाभाव में ताजगी बनायें रखें। ऑफिस का जो काम आपने किया है, उसका श्रेय किसी और को न ले जाने दें।

धनु (SAGITTARIUS)

आज का दिन आपके लिए बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आज आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे। लवमेट आज एक-दूसरों की भावनाओं को समझने की कोशिश करें तो रिश्तों में मधुरता आयेगी। आज पड़ोसीयों से किसी काम में मदद माग सकते है। सोशल मिडिया के जरियें आज आप समाजिक संगठन से जुड़ेगें जो कि आपके लिए बहुत बहुत अच्छा रहेगा।

मकर (CAPRICORN)

आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। भविष्य के लिये योजनायें बनाने के लिये आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आज आपके सामने कुछ ऐसी परिस्थितियां सामने आयेंगी, जिससे आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं। महिलाओं के लिये आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है। आपकी सैलरी में बढ़ोत्तरी भी हो सकती है। जो लोग मार्केटिंग के क्षेत्र से जुड़े हैं आज काम की गती थोड़ी धीमि हो सकती है।

कुंभ (AQUARIUS)

आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा। पिछले किये गये प्रयासों का फल मिलने वाला है। आपकी भूमिका नेतृत्वकारी भी हो सकती है। आज कुछ नए मौके भी मिलेंगे जो आपको आर्थिक लाभ कराएंगे। लेकिन दाम्पत्य जीवन में तनाव ना बढे इसके लिए आज आप अपने साथी पर विशवास बनायें रखें।

मीन (PISCES)

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आज आपका आकर्षक स्वाभाव दूसरों का ध्यान आपकी और खीचेगा। आज कोर्ट कचहरी से जुडें मामले थोंडे रूक सकते है और साथ ही किसी बडें वकिल की राय भी आपके लिए बहुत अच्छी साबित हो सकती है। बच्चे आज पढाई में आज ज्यादा ध्यान देंगें स्वास्थ्य आज ठीक रहेगा, लेकिन तले भुने हुए भोजन का सेवन ना करें।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!