आज का राशिफल, 04 March, 2022

आज का राशिफल, 04 March, 2022

Today’s Horoscope (04 March राशिफल)

पढ़ें 04, मार्च 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”

मेष (ARIES)

आज आपका दिन किसी शुभ समाचार के मिलने का योग नजर आ रहा है। पारिवारिक रिश्तों के बीच सामंजस्य बनाने में सफल रहेंगे। आज शाम को बच्चों के साथ अच्छा टाइम बीतेगा। महिलाए आज किसी बजह से ज्यादा बिजी हो सकती है। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा है ,तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे। लवमेट के लिए भी आज रिश्तों में मिठास भरने वाला रहेगा।। बड़े भाई का सहयोग आपको प्राप्त होगा।

वृष (TAURUS)

आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। घर वालो के साथ मिलकर धार्मिक कार्यों में सहयोग देंगे। अगर किसी जरूरी काम को पूरा करने की सोच रहे हैं, तो वह आज पूरा हो जाएगा। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन अच्छा है जीवनसाथी के साथ समय बितायेगे। नियमित योग करने से आपका स्वास्थ्य फिट रहेगा। किस्मत का पूरा सहयोग आपको मिलेगा। बिजनेस करने वाले लोगो को नया इनवेस्टर मिलेगा। बड़ो की सलाह मान ने से आपको फायदा होगा।

मिथुन (GEMINI)

आज का दिन आपके लिये अच्छे परिणाम लेकर आ सकता है। यह परिणाम आपके बिजनेस से जुड़ा हो सकता है। आज ऑफिस मे किसी जरूरी प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिये पिछली कंपनी का अनुभव आपके काम आ सकता है। आज जीवनसाथी के साथ अपने मन की बात शेयर करेंगे इससे आपका मन हल्का हो जायेगा। आपके घर के सुख-सौभाग्य में बढ़ोत्तरी होगी। किसी जरूरी विषय पर घर वालो से बात करेंगे, इससे कारोबार में चल रही परेाशानी का हल निकलेगा।

कर्क (CANCER)

आज आपका दिन ठीक- ठाक रहेगा। कर्मचारियों के लिए आज का दिन अच्छा है, आय में बढोतरी के योग बन रहे है। मन में किसी तरह का शक रहेगा, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जायेगा। आज कुछ लोग आपके लिए परेशानी बढ़ा सकते हैं। आप पुरानी बातों में उलझ सकते हैं, लेकिन ऑफिस के किसी काम में आ रही बाधाएं आज खत्म हो सकती हैं। आज स्वास्थ्य में उतार- चढ़ाव बना रहेगा। आपकी सारी मनोकामना पूरी होगी।

सिंह (LEO)

आज आप किसी काम को लेकर व्यस्त रह सकते हैं। आपके काम को लेकर आज लोग आपका विरोध कर सकते हैं। आप अपने दोस्तों के साथ कही बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं। आज नये कार्यों में रुचि बढ़ेगी, आपको कुछ नया सीखने को भी मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति थोड़ी सावधानी रखें बेहतर होगा कि जंक-फूड खाने से बचें। कारोबार में वृद्धि के योग बन रहे है। बच्चे घर के कामों में माता की सहायता करेंगे।

कन्या (VIRGO)

आज आपका दिन उत्तम रहेगा। आज सभी काम मन-मुताबिक पूरे होंगे। आपके सकारात्मक विचारों से आपके बॉस आपसे खुश हो सकते हैं| आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है, जो आगे चलकर आपके लिये फायदेमंद होगी। आज अचानक धन लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। छात्रो का पूरा ध्यान पढाई पर रहेगा, उन्हे सिनियर्स का स्पॉर्ट मिलेगा। बाहर का ऑयली खाने से बचें , पेट संबंधित परेशानी हो सकती है।

तुला (LIBRA)

आज आपको थोड़ा संघर्ष करना पड़ सकता है। आज थोड़ा अधिक खर्च होने के योग नजर आ रहे हैं। आज कुछ ऐसी समस्याएं सामने आ सकती हैं, जिनका समाधान निकालने में आपको परेशानी हो सकती है। आज पारिवारिक कामों को करने में घर के सदस्यों का सहयोग प्राप्त हो सकता है। आज किसी मित्र से निजी समस्याओं को शेयर करने से मन का बोझ थोड़ा हल्का हो सकता है। बच्चो का समय पिता के साथ बितेगा।

वृश्चिक (SCORPIO)

आज आपको लोगों का पूरा समर्थन मिलेगा। आज आपको अपने काम में दूसरों की मदद लेनी पड़ सकती है। ऑफिस में भी किसी काम को लेकर आप अपने साथियों से बातचीत कर सकते हैं। इस राशि के इंजीनियर्स के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा, कोई नया प्रोजेक्ट मिलेगा। घर का माहौल शांतिपूर्ण रहेगा। बच्चे आपके साथ गेमस खेलने की जिद करेंगे, उन्हे माता से कोई उपहार भी मिलेगा। सेहत अच्छी बनी रहेगी। छोटे उद्योग वाले लोगो को बढ़ा मुनाफा होगा।

धनु (SAGITTARIUS)

आज छोटे कामों से दिन की शुरुआत करेंगे, तो ज्यादा सफलता मिलेगी। आज परिवार के कुछ लोगों से आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आज किसी काम के लिए की गई कोशिशों के लिए आपको पुरस्कार मिल सकता है। आज अपने विचार जाहिर करने और दूसरों को अपने विचारों पर सहमत कराने में आप बहुत हद तक सफल रहेंगे। आज स्टूडेंट्स को अपने पढ़ाई को लेकर किसी बड़े की मदद मिलेगी और कुछ नया सीखने को मिल सकता है।

मकर (CAPRICORN)

आज स्टूडेंट्स को मेहनत के बावजूद कम परिणाम मिल पायेंगे। आज गुस्से में किसी से कुछ न बोलें, बेहतर होगा चुप रहने की कोशिश करें। आज किसी जरुरी काम में जल्दबाजी न करें, नही तो वह काम दोबारा करना पड़ कता है। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगो का समाज में मान सम्मान बढेगा। घर में थोडी तनावपूर्ण स्थिति बन सकती है, लेकिन शाम तक सब अच्छा हो जायेगा। अपनी सेहत का ख्याल रखें। आपके साथ सब अच्छा होगा।

कुंभ (AQUARIUS)

आज आपकी ऊर्जा का स्तर अच्छा रहेगा। बढ़ी हुए ऊर्जा के साथ कोई काम करेंगे, तो काम समय से पूरा हो जाएगा। आज जीवनसाथी के जीवन में पॉजिटिव बदलाव आने से घर में खुशी का माहौल बनेगा। आज नये प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले मित्रों से सलाह लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। महिलाओं का ज्यादा समय आज खरीददारी में बीत सकता है। कारोबार को बढाने में बडे भाई का सहयोग मिलेगा।

मीन (PISCES)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज पैसे से संबंधित कोई भी काम अपने घर के बड़े से पूछ कर ही करे। आज आप ऑफिस में मन लगाकर काम करेंगे जिससे आपके ऑफिस आपकी तारीफ करेंगे। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। आज जो भी अच्छा काम करेंगे, उसका दूसरे लोगों पर पॉजिटिव असर पड़ेगा। आज पारिवार से जुड़ी परेशानियां खुद-ब-खुद दूर हो सकती हैं। आज बढ़ोतरी के नये अवसर प्राप्त हो सकते हैं। पूरे दिन मन प्रसन्न रहेगा।

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!