आज का राशिफल, 23 February, 2022

आज का राशिफल, 23 February, 2022
Today’s Horoscope (23 February राशिफल)

पढ़ें 23, फरवरी 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”

मेष (ARIES)

आज आपके काम में रूकावट आयेगी, जिससे आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं। आज आपको धैर्य बनाये रखने की जरूरत है जिससे आपको लाभ होगा। मेहनत करने से आप अपने करियर को अच्छी दिशा दे सकते हैं इसलिए मेहनत करते रहें। ऑफिस में आपके सीनियर आपके काम से खुश होंगे। छात्रों का मन लगाकर पढ़ने की जरूरत है। कला के क्षेत्र से जुडे लोगो को मान सम्मान मिलेगा।

वृष (TAURUS)

आज आपको मेहनत करने का फल अच्छा मिलेगा और सभी काम पूरे हो जाएंगे। रचनात्मक काम में दोस्तों की मदद लेने से फायदा होगा। यात्रा कर सकते हैं और पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। आज पार्टनर आपके मन पसंद का खाना बना के खिला सकते हैं। जिससे आप दोनों के बीच संबंध मजबूत होंगे। दोस्तों के साथ घूमने और फिल्म देखने का प्रोग्राम बना सकते हैं। आज आप नया वाहन खरीदने की सोच सकते हैं जिसमे आपके पिता आप मदद करेंगे। बीपी के मरीजों को आज अपनी दवाइयों के साथ लापरवाही नहीं करनी है और समय पर दवा लेनी है।

मिथुन (GEMINI)

आज आप अपने आप को साबित करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे और अपनी सभी बचे खुचे काम को पूरा करेंगे। आज आपको सफलता मिलेगी। आज आप मंदिर घूमने का विचार बना सकते हैं आज बिजनेस में सफलता मिलेगी। आज आपके शत्रु आपसे दूर रहेंगे। जिन लोगों का लकडी का व्यापार है, उनको आज नया प्रोजेक्ट मिल सकता है। आज आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

कर्क (CANCER)

आज आप अपने भविष्य को लेकर कुछ नई योजना बना सकते हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। आज आपको काम में अपनी मां का सहयोग लेना चाहिए जिससे आपके सभी काम पूरे हो जायेंगे। लोग आज आपसे अपने काम के लिए मदद मांग सकते हैं। आज आप जीवन में आगे बढ़ेंगे और नए रास्ते खुलेंगे। बिजनेस में सफलता मिलेगी और धन की प्राप्ति होगी।

सिंह (LEO)

आज आप अपने दोस्तों की मदद करेंगे। आज आपके ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। आज आपका प्रोमोशन भी हो सकता है। बिजनेस करने वाले लोगों के लिए फायदा रहेगा। आज आपके घर वालो को आपसे अपेक्षाएं रहेंगी। आज आप किसी नए काम में पैसा लगा सकते हैं। आज आपका स्वास्थ ठीक रहेगा और आप चुस्त महसूस करेंगे। आप अपने घर परिवार के साथ समय बिताएंगे और बच्चो के साथ खेलेंगे कूदेंगे।

कन्या (VIRGO)

आज आपके काम में आपके पार्टनर मदद करेंगे। ऑफिस में सब आपसे खुश होंगे। अगर आप अपना नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो आपके पार्टनर आर्थिक रूप से मदद करेंगे। आज किसी दूसरो के काम के दखल न डालें, वरना बाद में आपको बुराई सुनने को मिल सकती हैं। आज अपनी सेहत का ध्यान रखें और बाहर का खाने से बचें।

तुला (LIBRA)

आज आपके सभी काम पूरे कर लेंगे। आज आपका अच्छा महसूस करेंगे। आपके पार्टनर आपसे खुश रहेंगे। आज किसी के यहां निमंत्रण में जा सकते हैं। घर परिवार के साथ समय बिताएंगे। और घर में पूजा पाठ का आयोजन कर सकते हैं। अगर आपने किसी जॉब के लिए अप्लाई किया है तो आपके पास इंटरव्यू के लिए कॉल आएगा।

वृश्चिक (SCORPIO)

आज आपको अपने कारोबार में फ़ायदा मिलेगा। ऑफिस में आप सबकी मदद करेंगे। पैसे कमाने के लिए नई नई चीजें सोचेंगे। आपके सभी रुके हुए काम पूरे होंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में मजबूती बनी रहेगी। किसी की मदद करने से आपको अच्छा लगेगा। अपने विचार दूसरों के सामने रखने में आप बहुत हद तक सफल होंगे। स्टूडेंट्स को टीचर्स का सपोर्ट मिलेगा।

धनु (SAGITTARIUS)

आज आपको ऑफिस में बहुत सारा काम मिल सकता है लेकिन आप इन सभी कामों को समय से पूरा कर लेंगे। लोग आपकी मदद करेंगे। आज आपके व्यवहार के बदलाव आएगा जो आपके लिए अच्छा रहेगा। कही से धन की प्राप्ति हो सकती है लेकिन अपने खर्चों पर लगाम लगा के रखें। आज आपके घर में सुख-समृद्धि बढ़ेगी। अपने पार्टनर के साथ समय बिताएंगे, जिससे वो आपसे खुश रहेंगे।

मकर (CAPRICORN)

आज किसी पुरानी जमीन से आपको धन लाभ होगा। अगर किसी बिजनेस ट्रिप के लिये आप बाहर जा रहे हैं, तो घर के बड़े-बुजुर्ग का आशीर्वाद लेकर जाएं। इस बीच आपके जीवनसाथी को भी तरक्की का कोई अच्छा अवसर मिल सकता है। ऑफिस में आप सभी काम समय से पूरे कर लेंगे, आपकी मेहनत और लग्न देखकर बॉस आपको कोई जरूरत की चीज़ गिफ्ट कर सकते हैं। लेकिन स्वास्थ्य के मामले में आप थोड़ा ध्यान रखें, आपको तली-भुनी चीजों को खाने से बचना चाहिए।

कुंभ (AQUARIUS)

आज आपको घर की कुछ नयी जिम्मेदारी संभालनी पड़ेगी| आपका कोई मित्र आपको अपने घर पर डिनर के लिए आमंत्रित करेगा, जिससे आपकी दोस्ती पहले से और अधिक मजबूत होगी। व्यापारी वर्ग को आज किसी डील में फायदा होगा। आपका जीवनसाथी आपको कोई सरप्राइज दे सकता है। कुछ दिनों से चली आ रही समस्याओं का हल आज आसानी से निकल जाएगा। आपका काम बेहतर ढंग से पूरा होगा।

मीन (PISCES)

आज आपको अचानक धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आज आपकी कोई खास इच्छा पूरी होने के योग बन रहे हैं। अगर आप बहुत दिनों से घर का कोई जरूरी काम पूरा करने के बारे में सोच रहे हैं तो आज वो पूरा होगा। इस राशि के छात्रों को अपनी मेहनत का पूरा परिणाम हासिल होगा। आज आपको किसी कॉम्पिटेटिव एग्जाम से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलेगी। आज आपके सामने आय के नए स्रोत आयेंगे। ऑफिस का काम रोज की तुलना में आज बेहतर तरीके से पूरा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!