आज का राशिफल, 16 February, 2022

आज का राशिफल, 16 February, 2022
Today’s Horoscope (16 February राशिफल)

पढ़ें 16, फरवरी 2022 का राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेगी खुशियां और किन राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है “आज का राशिफल”

मेष (ARIES)

आज कोई बड़ा फैसला करने के पहले आपको अच्छे से सोच विचार कर लेना चाहिए। कोर्ट-कचहरी के मामलों में थोड़ी अड़चने आ सकती हैं। कुछ दिनों से रुका हुआ काम पूरे हो जायेंगे। आज आप किसी संस्था से जुड सकते है। आज पॉज़िटिव नज़रिया रखने से सब काम अच्छे से होंगे। कामकाज की अधिकता आपकी सेहत पर असर डाल सकती है। घर के कुछ रुके हुए काम घर के बुजुर्गो की मदद से पूरे हो जायेंगे। किसी रिश्तेदार के आने की खुशी में घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। करियर में सफलता मिलेगी।

वृष (TAURUS)

आज आपको कोई ऐसा ऑफर मिल सकता है, जिसका इंतेजार आप काफी समय से कर रहे है। इलेक्ट्रोनिक्स का व्यापार कर रहे लोगो को उम्मीद से ज्यादा फायदा होगा। आज आप खुद को शांत बनाये रखने की कोशिश करेंगे। आज आपको कई तरह के अनुभव मिलेगा| किसी जरूरी काम में परिवार वालों की मदद मिलेगी।मनोबलल में वृद्धि होगी, जिससे आप अपनी बात किसी से भी खुल कर कह सकते है।

मिथुन (GEMINI)

आज आप पूरे दिन खुद को तरोताज़ा महसूस करेंगे। इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों के लिये आज विदेश दौरे के चांस बन रहे हैं। घर का वातावरण शांतिदायक बना रहेगा। आध्यात्मिकता की ओर आपका रुझान बना रहेगा। ऑफिस में आपको बड़े अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। आपकी आमदनी में इज़ाफ़ा होने के आसार नज़र आ रहे हैं। जीवनसाथी के साथ किसी हील स्टेशन पर घूमने की प्लांनिग कर सकते हैं। जीवन में घर के बड़ो का सहयोग मिलता रहेगा।

कर्क (CANCER)

आज आप परिवार वालों के साथ गुड टाइम स्पेंड करेंगे। आज बचपन के किसी दोस्त से आपकी मुलाकात भी होगी। आप उनके साथ मूवी का प्लान बना सकते हैं। अधिकारियों के साथ आपको अपने व्यवहार में थोड़ी सावधानी रखनी चाहिए। छात्र नया कोर्स जॉइन करने की सोचेंगें। आज आप बहुत हद तक व्यस्त रहेंगे। दिनभर के कामों से आपको आलस्य महसूस हो सकता है। आज आपको किसी भी तरह के वाद-विवाद से बचने की कोशिश करनी चाहिए। घर के सुख-सौभाग्य में वृद्धि होगी।

सिंह (LEO)

आज किसी बड़े बुजुर्ग की मदद करने से आप राहत महसूस करेंगे। इस राशि के जो लोग मार्केटिंग से जुड़े हुए हैं, उन्हें आज तरक्की के कई सुनहरे मौके मिलेंगे। घर के सभी काम आसानी से पूरा हो जायेगा। आप खुद से हर काम में सक्षम रहेंगे। आपका खुशनुमा व्यवहार घर में रौनक का माहौल बना देगा। इस राशि की लड़कियां पार्लर कोर्स जॉइन करने की सोच सकती है। छोटे बच्चो का ज्यादा ख्याल रखें, पेट से संबंधित परेशानी हो सकती है।

कन्या (VIRGO)

आज सारे काम अपनी इच्छा के अनुसार पूरे होने में थोड़ी परेशानी आ सकती है। आप अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए नये कदम उठायेंगे। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। आपको किसी मित्र की सहायता करने का मौका मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रहेगी। आपको अपने खर्चों पर कंट्रोल करना चाहिए। इस राशि के छात्रों को मेहनत करने की आवश्यकता है। आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा।

तुला (LIBRA)

आज थोड़ी सी मेहनत से आपको बड़ा मुनाफा मिलेगा। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। रुका हुआ काम परिवार वालों की मदद से पूरा हो जायेगा। जीवनसाथी के साथ शाम को समय बिताने का प्रोग्राम बनेगा। इस राशि के कम्प्यूटर स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर है। आज आप जितनी मेहनत करेंगे, आपको उतने ही बढ़िया नतीजे भी मिलेंगे। ऑफिस में भी कुछ स्थितियां आपके फेवर में होगी। आपके खास काम पूरे होंगे। किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करके आपको काफी अच्छा महसूस होगा।

वृश्चिक (SCORPIO)

आज लोगों का विश्वास आप पर बना रहेगा। इस राशि के जो छात्र हाई एजुकेशन पाना चाहते हैं, उनके लिये आज का दिन अनुकूल है। सफलता आपके कदम चूमेगी। आज संतान की ओर से आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य उत्तम रहेगा। रोजमर्रा के कामों से आपको फायदा होगा। इस राशि के कारोबारियों को लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। नए लोगों से मुलाकात भविष्य के लिए लाभदायक रहेगी। व्यापार में लाभ होगा ।

धनु (SAGITTARIUS)

आज आप खुद को एनर्जी से भरा हुआ महसूस करेंगे। आज आप जिस भी काम को करेंगे, वो समय से पूरा हो जायेगा। आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होने की भी आसार हैं। किसी जरूरी कामकाज से आपको शहर से बाहर यात्रा करनी पड़ सकती है। आपको जीवनसाथी का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। इस राशि के प्राइवेट जॉब करने वाले लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद है। अधिकारियों से किसी खास मामले पर आपकी बातचीत होगी। बच्चे पढ़ाई-लिखाई में पूरी रूचि लेंगे।

मकर (CAPRICORN)

स्टूडेंट्स को आज मेहनत करने की जरूरत है। आज किसी भी काम की शुरूआत करने से पहले जीवनसाथी की सलाह लेना बेहतर रहेगा। आज आप कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। कुछ मामलों में आप अपनी बातों पर कॉन्फिडेंट नहीं रह पायेंगे। आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लग सकता है। कोई अनजान व्यक्ति आपकी किसी कीम में मदद करेंगा। किसी कठिन परिस्थिति में आपको कुछ लोगों से मदद मिलने की संभावना है। रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

कुंभ (AQUARIUS)

आज आपको व्यापार में मुनाफा होगा। ऑफिस में किसी सहकर्मी से आपकी दोस्ती होगी। किस्मत का सहयोग मिलेगा। कोई व्यक्ति आपके लिए मददगार हो सकता है। इस राशि के नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छे ऑफर्स आने के योग बन रहे हैं। आज परिवार में उत्साह बना रहेगा। संतान पक्ष से आज आपको खुशी मिलेगी। अपनी बेहतर सोच से हालात को संभालने में सफल रहेंगे। जीवनसाथी के साथ आज आपका तालमेल बढ़िया रहेगा। परिवार के सभी लोग घर के कामो में मदद करेंगे।

मीन (PISCES)

आज आपका मन आध्यात्म के प्रति अधिक रहेगा। परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जायेंगे। ऑफिस में आपके काम की तारीफ़ होगी। साथ ही सहयोगियों का पूरा सपोर्ट भी मिलेगा। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। आज रचनात्मक काम से आपको धन लाभ होगा। सेहत के लिहाज से आप खुद को बेहतर महसूस करेंगे। आज भाग्य का पूरा-पूरा साथ आपको मिलेगा। घर में सभी की सेहत अच्छी रहेगी।

अपने दोस्तों में लेख शेअर करें मनाचेTalks हिन्दी आपके लिए ऐसी कई महत्त्वपूर्ण जानकारियाँ लेके आ रहा है। हमसे जुड़ने के लिए हमारा फेसबुक पेज मनाचेTalks हिन्दी को लाइक करिए और हमसे व्हाट्स ऐप पे जुड़े रहने के लिए यहाँ क्लिक करे। टेलीग्राम चैनल जॉइन करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

You may also like...

1 Response

  1. Shalini sachan says:

    Nice

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: © Copyrights 2022. All rights reserved!